Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsRajasthan: विधायक रामलाल शर्मा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा- जनता...

Rajasthan: विधायक रामलाल शर्मा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा- जनता को आहत कर रही हैं गहलोत सरकार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan: राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर भाजपा विधायक रामलाल शर्मा ने जमकर निशाना साधा है। विधायक रामलाल शर्मा ने गहलोत सरकार द्वारा शुरू किए गए राहत कैंपों को लेकर कई बात भी कही है।

खोदा पहाड़ निकली चुहिया वाली कहावत सत्य दिख रही है

विधायक शर्मा ने कहा कि पहले 100 यूनिट बिजली फ्री करने की सरकार ने घोषणा की। लेकिन कुछ दिन पहले सीएम अशोक गहलोत द्वारा बिजली उपभोक्ताओं को 200 यूनिट तक कोई भी चार्ज नहीं देने की बात भी कही गई थी और कहा गया था कि जनता को हमराह देने का काम करेंगे। लेकिन इस माह यानि जून महीने का बिल देखकर ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री सिर्फ हवा में लाठी मारे हैं और खोदा पहाड़ निकली चुहिया वाली कहावत सत्य दिख रही है।

जून महीने के बिलों के द्वारा कांग्रेस सरकार द्वारा चलाए गए

विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि जून महीने के बिलों के द्वारा कांग्रेस सरकार द्वारा चलाए गए। राहत कैंप का सही नजारा देखने को मिल रहा है। मेरी विधानसभा क्षेत्र का एक उपभोक्ता कैलाश चंद जिनका बिल 2492 में 722 रुपए की सब्सिडी राशि दी गई। साथ ही बिल जमा कराने की अंतिम तारीख 13 जून 2023 को दी गई थी।

जनता को आहत करने का कार्य कर रहे हैं

वही कैलाश चंद का दोबारा महंगाई राहत कैंप में रजिस्ट्रेशन किए बिना ही राहत कैंप का रजिस्ट्रेशन नंबर डालकर बिल का संशोधन किया गया जिसके बाद से उपभोक्ताओं को 2662 रुपए का बिल दिया गया। विधायक शर्मा ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी का जादूगर कहे जाने वाला कमाल है। जो राहत की बात करके जनता को आहत करने का कार्य कर रहे हैं।

ALSO READ:  EDऑफिस भवन की रजिस्ट्रेशन शुल्क माफ, ED पर लगातार हमलावर हैं CM गहलोत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular