Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsRajasthan: सीएम गहलोत पर गजेंद्र शेखावत ने कसा तंज, कहा- पिक एंड...

Rajasthan: सीएम गहलोत पर गजेंद्र शेखावत ने कसा तंज, कहा- पिक एंड चूज विधा ही गहलोत की जादूगरी है

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan: राजस्थान में विधान सभा चुनाव से पहले नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप और बयान बाजी की जा रही है। संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी को लेकर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और सीएम अशोक गहलोत के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है।

राजस्थान की 8 करोड़ जनता भ्रष्टाचार से परेशान है

रविवार को सीएम अशोक गहलोत पर पलटवार करते हुए गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान की 8 करोड़ जनता भ्रष्टाचार से परेशान है। इसे उन्हें गंभीरता से लेना चाहिए। गहलोत साहब साढ़े चार साल तक सिर्फ कुर्सी बचाने में लगे रहे। राज्य की जनता से जुड़े मुद्दों को गंभीरता से लेने के बजाय गजेन्द्र सिंह को ही गंभीरता से ले रहे हैं।

सीएम बार-बार संजीवनी सोसायटी का नाम ले रहे हैं

केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि सीएम बार-बार संजीवनी सोसायटी का नाम ले रहे हैं। आदर्श क्रेडिट कॉऑपरेटिव सोसायटी में हुआ घोटाला इससे भी बड़ा घोटाला हैं। उसके करीब 20 लाख निवेशक हैं। ऐसी ही 14 और सोसायटियां हैं, उनके निवेशकों को भी गंभीरता से लेना चाहिए। गंभीरता से लेने की उनकी पिक एंड चूज विधा ही गहलोत की जादूगरी है।

सीएम ने कुर्सी बचाने के अलावा किसी भी बात को गंभीरता से नहीं लिया

गजेंद्र शेखावत ने कहा कि साढ़े चार साल किसी और चीज को सीएम ने कुर्सी बचाने के अलावा किसी भी बात को गंभीरता से नहीं लिया। अगर सीएम ने राजस्थान को गंभीरता से लिया होता तो लॉ एंड ऑर्डर को गंभीरता से लिया होता। राजस्थान में भ्रष्टाचार को बढ़ने से रोका होता तो सीएम को राजस्थान की पुलिस बजरी पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले में देरी होने की वजह भ्रष्ट हो गई कहने की मज़बूरी नहीं आती।

केन्द्रीय मंत्री ने सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार अपनी विफलताओं को राजस्थान की जनता, बीजेपी और कभी सुप्रीम कोर्ट पर थोपने के लिया जनता ने इन्हे कुर्सी पर नहीं बैठाया।

ALSO READ: काला धन मामले में गिरफ्तार DoIT अधिकारी निलंबित, जानकारी जुटाने में जुटी पुलिस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular