Tuesday, July 2, 2024
HomepoliticsRajasthan Election: सचिन पायलट के इस फैसले से सियासी गलियारों में हलचल,...

Rajasthan Election: सचिन पायलट के इस फैसले से सियासी गलियारों में हलचल, आज करेंगे प्रेस कांफ्रेंस

- Advertisement -

Rajasthan Election: राजस्थान में चुनावी माहौल और पार्टियों में खींचतान के बीच सचिन पायलट (Sachin Pilot) के प्रेस वार्ता के कार्यक्रम ने सबको हलचल में डाला हुआ है। बता दें आज सचिन पायलट प्रेस वार्ता करेंगे। देखना ये है कि इस प्रेस मीट के पीछे का माजरा क्या होगा है। वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शुमार सचिन पायलट कांग्रेस आलाकमान से निरंतर न्याय की गुहार लगाते हुए नजर आए हैं, परंतु इसको लेकर कोई फैसला अभी तक नहीं हुआ है।

राजस्थान सरकार की नजर पायलट पर

राजस्थान सरकार की नजर सचिन पायलट के हर कदम पर लगी हुई हैं। सचिन पायलट को लेकर बेनीवाल और ‘आप’ दोनों ही बेकरार हैं कि सचिन पायलट उनका दामन थामें, जिसके चलते आरएलपी प्रमुख बेनीवाल ने एक दिन पहले ही पायलट को कांग्रेस छोड़ नई पार्टी बनाने की बात कही। साथ ही उनसे गठबंधन करने का ऑफर भी दे दिया था।

आज करेंगे प्रेस कांफ्रेंस

सियासी गलियारों में हनुमान बेनीवाल की ‘आम आदमी पार्टी’ के प्रमुख अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान मुलाकात की चर्चा अभी चल ही रही थी। इसी बीच उनके पायलट पर बयान से सियासत और गरमा गई। वहीं सचिन पायलट आज प्रेस कांफ्रेंस करने जा रहे हैं। पायलट की इस प्रेस कांफ्रेंस को लेकर कांग्रेस में भी काफी हलचल पैदा हो गई है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि पायलट मीडिया के साथ किस मुद्दे पर बात करने वाले हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular