Sunday, June 30, 2024
HomepoliticsRajasthan Election: CM केजरीवाल और भगवंत मान राजस्थान में करेंगे चुनावी...

Rajasthan Election: CM केजरीवाल और भगवंत मान राजस्थान में करेंगे चुनावी आगाज, बढ़ाई सक्रियता

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Election: राजस्थान में विधानसभा कुछ ही महीनों में होने वाले हैं वह विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियां अपनी सक्रियता बढ़ा दी हैं। जहां एक तरफ भाजपा और कांग्रेस ने अपनी अपनी सक्रियता बढ़ा दी है तो वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी भी आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रैली करेगी।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 18 जून को राजस्थान में रैली के जरिए आगामी चुनाव में लेकर अपनी सक्रियता बढ़ाएंगे।

18 जून को विशाल रैली को संबोधित करेंगे

श्री गंगा रैली को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए आम आदमी पार्टी लोकसभा अध्यक्ष अर्चित गुप्ता जयपुर ग्रामीण लोकसभा प्रभारी गिरधारी लाल सेपट ने कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान राजस्थान में 18 जून को विशाल रैली को संबोधित करेंगे।

केंद्र की सरकार को एक चेतावनी भी होगी

उन्होंने कहा कि बिजली शिक्षा पेपर लीक पानी भ्रष्टाचार जैसे मामलों को मामले को लेकर प्रदेश की जनता को सीएम केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान संबोधित करेंगे। 18 जून को केजरीवाल की होने वाली राजस्थान की और राज्य सरकार और केंद्र की सरकार को एक चेतावनी भी होगी।

प्रदेश में पेपर लीक जैसी घटनाओं से जो युवाओं का मनोबल खत्म हुआ है। उसको लेकर लेकर आम आदमी पार्टी बहुत ही गंभीर है। इस बात को भी सीएम केजरीवाल को भी बताएंगे।

लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ है

सेपट ने बताया कि दिल्ली सरकार के खिलाफ अध्यादेश लाकर मोदी सरकार ने लोकतंत्र की हत्या करने की कोशिश की है। संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग करके मोदी सरकार केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों को जेल में डालने का काम कर रही है जो कि लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ है।

ALSO READ: बेरोजगार युवक आकाशीय पानी की टंकी पर चढ़ा, अनुकंपा नौकरी की कर रहा मांग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular