Monday, July 1, 2024
HomepoliticsRajasthan Election 2023: AICC की रेड पर बोले सचिन पायलट, कहा-राजस्थान सहित...

Rajasthan Election 2023: AICC की रेड पर बोले सचिन पायलट, कहा-राजस्थान सहित 5 राज्यों में BJP को चुनाव में हर का डर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को कुछ ही दिन शेष बचे है। ऐसे में राजस्थान कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह के आवास पर गुरुवार यानी 26 अक्टूबर की सुबह ईडी ने छापेमारी की। राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष के करीब एक दर्जन स्थानों पर इस वक्त ईडी का तलाशी अभियान चल रहा है। इस बीच सीडब्ल्यूसी सदस्य और पूर्व केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट ने सवाल उठाते हुए कहा कि यह कदम “राजनीति से प्रेरित था” और भाजपा की हताशा को उजागर करता है। चुनाव में।

मीडिया से पायलट ने कहा……

राजधानी में एआईसीसी मुख्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए, पायलट ने आगे कहा कि छापे राजस्थान सहित सभी पांच राज्यों में चुनाव हारने के बारे में भाजपा की हताशा के स्पष्ट संकेतक थे। उन्होंने कहा, “कोई भी राजनीतिक दल जो अपनी जीत को लेकर आश्वस्त है, वह ऐसी डराने वाली रणनीति का सहारा नहीं लेगा।” कांग्रेस नेता ने कहा, ”केंद्र की भाजपा सरकार ने आज जो किया, उससे विपक्षी दलों को डराने-धमकाने के उसके संदिग्ध इरादों की बू आती है।” उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार के खिलाफ है। उन्होंने कहा, लेकिन सबूत और प्रमाण तो होने ही चाहिए।

जयपुर में BJP ने ईडी का किया स्वागत

तो वही दुसरी तरफ राजधानी जयपुर में बीजेपी नेताओं ने ईडी की इस कार्रवाई को उचित बताते हुए इसका स्वागत किया। बता दें कि गहलोत के आरोपों के जवाब में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, ”गहलोत इन छापों को अपने खोखले आश्वासनों से जोड़ रहे हैं। उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि क्या पेपर लीक में डोटासरा की संलिप्तता स्पष्ट है और यदि हां, तो क्या उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी या नहीं।”

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular