Sunday, June 30, 2024
HomepoliticsRajasthan Election 2023: चुनाव के लिए आप, AIMIM समेत का पार्टियां...

Rajasthan Election 2023: चुनाव के लिए आप, AIMIM समेत का पार्टियां तैयारी में जुटी, बसपा का पूरा फोकस युवाओं पर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan Election 2023: राजस्थान में होने वाले विधान सभा चुनाव के पहले ही सारी पार्टियां राजनीति के मैदान में पूरी तरह से जुट गयी है। इस बार AIMIM, बहुजन समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी भी राजस्थान विधान सभा चुनाव में जुट गयी है।

जून तक AIMIM पार्टी प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा कर देगी

AIMIM, बहुजन समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी के नेताओ का लगातार दौरा भी शुरू हो गया है। इस बार बहुजन समाजवादी पार्टी ब्लॉक लेवल कमेटी तक कार्य कर रही है तो वही, आम आदमी पार्टी लोगो को ग्राम सभा स्तथर पर जोड़कर उन्हें शपथ दिलाने का काम कर रही है। जून तक AIMIM पार्टी प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा कर देगी। दो महीनो के अंदर ये पार्टियां प्रचार प्रसार में तेजी से जुट जाएगी। राजस्थान में नेता लगातार दौरे पर है।

BSP पार्टी “बसपा चली गांव की ओर” नाम का अभियान भी चला चुकी है

राजस्थान बसपा के अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने कहा कि राजस्थान में 22 से 27 मई तक युवाओं को जोड़ने के लिए एक अभियान चलाया गया है। इस मौके पर हमारे मुख्य प्रभारी रामजी गौतम 7 दिन के दौरे पर रहेंगे। युवा सम्मेलन के अंतर्गत बसपा का 22 मई को झुंझुनू के उदयपुरवाटी, 23 को चूरू के राजगढ़, 24 हनुमानगढ़, 25 श्रीगंगानागर, 26 को जोधपुर और 27 मई को धौलपुर में कार्यक्रम रहेगा।

युवाओ को जोड़ने के उद्देश्य से इन जिलों में लगातार काम किया का जा रहा है। इस बार के संगठन में युवाओ को आगे किया जायेगा। BSP पार्टी “बसपा चली गांव की ओर” नाम का अभियान भी चला चुकी है।

सभी सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए पार्टी तैयार है

राजस्थान आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल का कहना है कि पार्टी के महासचिव संदीप पाठक के सामने मई माह के अंत तक तक़रीबन दस हजार लोग शपथ ग्रहण करेंगे। पार्टी ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है।

आम आदमी पार्टी सभी गांवो के दौरे कर चुकी है। पार्टी के निर्देश के अनुसार ही काम किया जा रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का जल्दी ही राजस्थान का दौरा हो सकता है। सभी सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए पार्टी तैयार है।

संगठन के बाद ही प्रत्याशियों पर नजर बनायीं जाएगी

AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष जमीन खान का कहना है कि कार्यकारिणी की घोषणा जून में हो जाएगी। प्रदेश की मुख्य सीटों पर पार्टी दौरे कर रही है। कार्यकारिणी की घोषणा के बाद AIMIM पार्टी के मुखिया राजस्थान के दौरे पर रह सकते है। फ़िलहाल संगठन के बाद ही प्रत्याशियों पर नजर बनायीं जाएगी।

ALSO READ: जयपुर ब्लास्ट में चार आरोपियों को मिली जमानत, ATS के पास होना होगा उपस्थित

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular