Sunday, May 19, 2024
HomepoliticsRajasthan Election 2023 : फिर चर्चाओं में आए विधायक हुड़ला, वीडियो वायरल

Rajasthan Election 2023 : फिर चर्चाओं में आए विधायक हुड़ला, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Election 2023: दौसा में कांग्रेस प्रत्याशी ओम प्रकाश हुडला के ठिकानों पर ईडी और इनकम टैक्स के छापे जारी हैं। इसके बाद भी विधायक के तीन वीडियो सामने आए, जिसमें वह पैसे बांटते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है और वीडियो वायरल के बाद हुडला के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठ रही है।

आचार संहिता का उल्लंघन

राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर सभी पार्टी सक्रिय है। तो वही, अभी भी उम्मीदवारों की सूची आने का सिलसिला जारी है। इस चुनावी माहौल के बीच ईडी और इनकम टैक्स भी अपना काम जोरो-शोरो से कर रही है। हाल ही में कांग्रेस प्रत्याशी और निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुड़ला के ठिकानों पर छापेमारी के बाद उनका रोते हुए एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वह अपनी मां के साथ नजर आए थे और बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा पर आरोप लगा रहे थे। बता दें कि यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि उससे पहले हुड़ला का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी ओम प्रकाश हुड़ला पैसे बांटते दिख रहे हैं, जिसके बाद रिटर्निंग अधिकारी ने आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए कांग्रेस प्रत्याशी से जवाब मांगा है।

वीडियो का सच

बता दें कि ओम प्रकाश हुड़ला की वीडियो में देखा जा सकता है, कि प्रचार के पहले दिन उन्होंने पानी लेकर जा रही एक महिला की मटकी के ऊपर नोट रखा और उसके बाद भरी हुई मटकी को शुभ संकेत मानते हुए परंपरा का हवाला दिया। विधायक ओम प्रकाश हुड़ला का इसके बाद एक बार फिर वीडियो वायरल हो गया, जब एक लड़की अपने सिर पर स्टील के बर्तन में पानी लेकर जा रही थी तो ओम प्रकाश हुड़ला ने उसको भी 500 रुपए दिए। इतना ही नहीं विधायक ओम प्रकाश हुड़ला की ओर से एक महिला सफाई कर्मियों को पैसे देने और उसके चरण स्पर्श करने का भी वीडियो सामने आ रहा है।

ओम प्रकाश हुड़ला के 3 वीडियो वायरल

राजस्थान चुनाव सा पहले विधायक ओम प्रकाश हुड़ला की ओर से पैसे देने के ऐसे तीन वीडियो सामने आए हैं। वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी की विरोधियों ने सोशल मीडिया के जरिए आपत्ति जताई और इस पूरे मामले में कार्रवाई की कड़ी मांग रखी। जिसके बाद महुआ के रिटर्निंग अधिकारी ने कांग्रेस प्रत्याशी ओम प्रकाश हुड़ला को नोटिस देकर जवाब मांगा है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular