Tuesday, July 2, 2024
HomepoliticsRajasthan Election 2023: कांग्रेस में टिकट को लेकर कलह जारी, कार्यकर्ता खुश...

Rajasthan Election 2023: कांग्रेस में टिकट को लेकर कलह जारी, कार्यकर्ता खुश नहीं

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Election 2023: राजस्थान की महुआ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक सभा आयोजित की गई। इस सभा में पार्टी द्वारा ओम प्रकाश हुड़ला को टिकट दिए जाने का कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध जताया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने एकजुट के साथ कहा कि या तो शीर्ष नेतृत्व महुआ विधानसभा क्षेत्र का टिकट बदले अन्यथा अंजाम भुगतने को तैयार रहे।

महुआ विधानसभा क्षेत्र

बता दें कि राजस्थान में महुआ विधानसभा क्षेत्र से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां टिकट दिए जाने का कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध जताया है। जी हां महवा में मंडावर रोड स्थित गोमती मैरिज होम में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक सभा आयोजित की गई। इस सभा में पार्टी द्वारा ओम प्रकाश हुड़ला को टिकट दिए जाने का कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध जताया।

बाजारों में निकाली गई आक्रोश रैली

आपको बता दें कि सभा में पूर्व ब्लाक अध्यक्ष और मौजूदा ब्लॉक अध्यक्षों के अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता अजीत सिंह महुआ, रामनिवास गोयल, अजय बोहरा, गीता मीणा, बबलू सैनी सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने एकजुट के साथ कहा कि या तो शीर्ष नेतृत्व महुआ विधानसभा क्षेत्र का टिकट बदले अन्यथा अंजाम भुगतने को तैयार रहे। उन्होंने आगे ये भी बताया कि कार्यकर्ता इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगा। पार्टी के आक्रोर्षित कार्यकर्ताओं ने शहर के प्रमुख बाजारों से एक आक्रोश रैली भी निकाली। इस दौरान बड़ी तादाद में लोग मौजूद रहे।

25 नवंबर को वोटिंग

राजस्थान में विधानसभा चुनाव 25 नवंबर को होने है, जिसको लेकर सभी पार्टियां चुनाव प्रचार-प्रसार में लगी हैं। इस बीच चुनाव से पहले-पहले बीजेपी , कांग्रेस और कई अन्य पार्टियों ने विधानसभा सीटों पर अपने-अपने ज्यादातर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। इसके बाद अब टिकट को लेकर कई जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular