Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsRajasthan Election 2023: अंजली ने कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा ASP का...

Rajasthan Election 2023: अंजली ने कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा ASP का दामन, ये रही वजह

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव का समय पास है। ऐसे में अलग-अलग पार्टियां अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषिणा कर रही है। इस दौरान टिकट के लिए मारामारी चल रही है। इस बीच अलवर जिले की मुंडावर विधानसभा में मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है। यहां कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने पर नाराज हुई डॉ अंजली यादव चुनावी मैदान में उतर गई है। लेकिन अब ये आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) (ASP) से चुनाव लड़ेंगी।

कौन है अंजली यादव

आपको बता दें कि पूर्व विधायक स्वर्गीय मेजर ओपी यादव की पुत्रवधु प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सदस्य और राजस्थान प्रदेश महिला कांग्रेस सेवादल की प्रदेशाध्यक्ष अंजली यादव को आजाद समाज पार्टी ने मुंडावर विधानसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाया है। बता दें कि मुण्डावर विधानसभा से बसपा के पृथ्वीराज प्रत्याशी हैं।

अनिता चौधरी ने आप से ठोकी ताल

इस बात से चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका मिला है, जी हां कांग्रेस से एमएलए रहे स्वर्गीय मेजर ओपी यादव की पुत्रवधू अंजलि यादव ने आजाद समाज पार्टी(कांशीराम) का दामन थामा है और आजाद समाज पार्टी ने डॉ.अंजलि यादव को उम्मीदवार घोषित कर दिया है। इस बीच अनिता चौधरी ने भी आम आदमी पार्टी से इस बार अपनी ताल ठोकी है।
विदित रहे भाजपा ने वर्तमान विधायक मंजीत धर्मपाल चौधरी पर दुबारा भरोसा जताया जा रहा है। तो कांग्रेस ने ललित यादव पर दांव खेला है।

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular