Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsRajasthan Assembly Election 2023: अशोक गहलोत के OSD लोकेश शर्मा ने ट्वीट...

Rajasthan Assembly Election 2023: अशोक गहलोत के OSD लोकेश शर्मा ने ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को घेरा, कहा-राम मंदिर के पत्थरों की सप्लाई के लिए CM ही उठाए थे कदम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है। इस प्रकार सरकार जनता को कई योजनाओं के तहत लुभाने की कोशिश कर रही है। इसी दौरान बीजेपी-कांग्रेस में आए दिनों कभी जुबानी जंग तो कभी, ट्विटरबाजी होती रहती है। इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के OSD लोकेश शर्मा ने ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर राजनीतक प्रहार किया है। उन्होने ट्वीट कर कहा कि सुबह होते ही केंद्रीय मंत्री जी के अनर्गल आरोप शुरू हो जाते हैं।

गहलोत के विशेषाधिकारी ने दी जानकारी

सीएम गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा ने आगे कहा कि आपकी जानकारी के लिए बता दूं, पाकिस्तान के सामने सिर झुकाने वाली नहीं। बल्कि 1971 में पाकिस्तानी सेना को सरेंडर करवाने वाली प्रधानमंत्री कांग्रेस की थी। निर्माणाधीन श्री राम मंदिर के लिए पत्थरों की सुगम सप्लाई के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी ने ही कदम उठाए थे।

BJP को लेकर लोकेश शर्मा का ट्वीट

लोकेश शर्मा ने BJP को लेकर आगे कहा BJP कितना ही प्रयास कर ले, लेकिन राजस्थान की जनता धार्मिक ध्रुवीकरण और मोदीजी के नाम पर वोट नहीं देगी। काम के आधार पर कांग्रेस सरकार को रिपीट करेगी। सीएम गहलोत ने कहा था कि क्या पीएम सिर्फ बीजेपी या हिंदुओं के बने हैं। मोदी मित्र बोलकर चला रहे छुरी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular