Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsRajasthan Politics : कांग्रेस MLA Ved Prakash Solanki ने कांग्रेस सह प्रभारी...

Rajasthan Politics : कांग्रेस MLA Ved Prakash Solanki ने कांग्रेस सह प्रभारी से की मुलाकात, क्या सचिन पायलट पार्टी छोड़ेंगे !

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics : अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच राजनीतिक सियासत में एक बार फिर तेज हो गई है। दरअसल, सचिन पायलट ने वसुंधरा राजे सरकार के कार्यकाल के कथित घोटालों की जांच की मांग को लेकर एक दिन का अनशन किया था। उसके बाद से जयपुर से लेकर झुंझुनूं सहित तमाम जनसभाओं को संबोधित कर चुके है।

विधानसभा चुनाव से पहले सचिन पायलट कांग्रेस पार्टी को छोड़ सकते है

सियासी गलियारों में ऐसी चर्चा हैं कि विधानसभा चुनाव से पहले सचिन पायलट कांग्रेस पार्टी को छोड़ सकते है। वहीं, मामलें में चाकसू विधायक वेद प्रकाश सौलंकी का बयान सामने आया है। चाकसू विधायक वेद प्रकाश सौलंकी सचिन पायलट के बहुत करीबी माने जाते है। कांग्रेस सह प्रभारी अमृता धवन से चाकसू विधायक सौलंकी ने जयपुर में आज खासा कोठी में मुलाकात की।

जिन लोगो के चेहरे से वोट मिलते हैं, उन लोगों को आगे लाना चाहिए

इस मुलाकात के बाद सचिन पायलट के मुद्दे पर सौलंकी ने कहा कि पायलट को अलग करके सत्ता में वापसी संभव नहीं है। कांग्रेस पार्टी के प्रति सचिन पायलट पूरी तरह निष्ठावान है। जब तक सब साथ मिलकर नहीं चलेंगे, तो मजबूती नहीं होगी। कांग्रेस को सत्ता में लाने के लिए सबके साथ की जरुरत होगी। सोलंकी बोले – कई तरह की बातें होती हैं। जिन लोगो के चेहरे से वोट मिलते हैं, उन लोगों को आगे लाना चाहिए।

पायलट कांग्रेस पार्टी में ही रहेंगे वो कहीं नहीं जा रहे है

वेद प्रकाश सौलंकी ने सचिन पायलट के कांग्रेस छोड़ने की चर्चाओं पर कहा कि बड़े नेताओं के द्वारा यह झूठी ख़बर फैलायी जी रही हैं। इस तरह की बातें करने वाले लोग पार्टी की एकजुटता को चोट पहुंचाते है। सौलंकी ने कहा कि सचिन पायलट कांग्रेस पार्टी में ही रहेंगे वो कहीं नहीं जा रहे है।

ALSO READ: Rajasthan Politics : राजस्थान की राजनीतिक सियासत की कवायद हुई तेज, चार पार्टियों का बनेगा मोर्चा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular