Sunday, July 7, 2024
Homepoliticsराहुल गांधी पर पीएम मोदी उपनाम का अपमान किया कहते हुए पूर्व...

राहुल गांधी पर पीएम मोदी उपनाम का अपमान किया कहते हुए पूर्व संसदीय सचिव ने कांग्रेस पर साधा निशाना

- Advertisement -

जयपुर: (Rajasthan Politics) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सजा सुनाने और लोकसभा सदस्यता रद्द होने पर पूर्व संसदीय सचिव भवानी सिंह राजावत ने कहा कि गांधी परिवार ने देश के लिए नहीं बल्कि देशवासियों का खून बहाया है।

उन्होंने आगे कहा कि 1947 में विभाजन के दौरान मारे गए 10 लाख लोग, 1984 के सिख दंगों में मारे गये 15 हजार लोग, 1991 में लिट्टे द्वारा राजीव गांधी की हत्या के बाद तमिलों के नरसंहार और पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों द्वारा देश में किए गए हजारों बम धमाकों के मारे गए लाखों भारतवासियों का खून बहाने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है।

पीएम मोदी उपनाम का अपमान किया-भवानी सिंह

पूर्व संसदीय सचिव ने यह भी कहा कि राहुल गांधी देश के लिए अपने परिवार के बलिदानों को गिनाकर जनता की सहानुभूति हासिल करना चाहते हैं। जबकि उन्हें यह पता होना चाहिए कि उन्होंने सार्वजनिक रूप से पीएम मोदी उपनाम का अपमान किया, जिसके लिए देश के कानून के आधार पर ही उन्हें सजा हुई और संवैधानिक नियमों का पालन करते हुए उनकी लोकसभा सदस्यता रद्द की गई। ऐसे में अपने अपराध के लिए जनता से सहानुभूति पाने के लिए अपने परिवार का नाम गिनाने कोई औचित्य नहीं है।

कांग्रेस को सड़क की बजाय सुप्रीम कोर्ट जाना चाहिए-भवानी सिंह

कांग्रेस द्वारा देशभर में किए जा रहे धरने प्रदर्शन पर राजावत ने आगे कहा कि इस पूरे प्रकरण में कोई राजनैतिक दुर्भावना नहीं है। इस मामले में केवल नियमों के आधार पर कार्रवाई की गई है, इसलिए कांग्रेस को सड़क पर आने के बजाय सुप्रीम कोर्ट जाना चाहिए।

यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न केवल भारत की जनता के प्रिय नेता हैं, बल्कि पूरी दुनिया के सर्वमान्य, सर्वश्रेष्ठ नेता हैं। जो काम देशहित में कांग्रेस नहीं कर सकी, वह नरेंद्र मोदी ने कर दिखाया। उन्होंने कश्मीर से धारा 370 का सफाया किया, आतंकवाद पर नकेल कसा, राम मंदिर का निर्माण, चार धाम के लिए बेहतरीन सड़क बनाने में भूमिका निभाई।

देशों को एकसाथ लाकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई-भवानी सिंह

इसके साथ ही उन्होंने आगे यह भी कहा कि पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ और महाकाल कॉरीडोर के निर्माण सहित विकास के नए आयाम लिखकर देश की जनता के दिलों पर अपना नाम तो लिखा ही साथ ही दुनिया के देशों को एकसाथ लाकर वैश्विक समस्याओं के निराकरण में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने कहा कि अपनी इसी कार्यशैली और कर्तव्यनिष्ठा से पीएम मोदी नाम वैश्विक ब्राण्ड बन चुका है। राहुल गांधी ने इस नाम का अपमान कर दुनिया में देश की छवि खराब करने का अपराध किया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular