Sunday, July 7, 2024
Homepoliticsजोधपुर में लगे पायलट-शेखावत के पोस्टर, जनता ने पूछा शेखावत से क्या...

जोधपुर में लगे पायलट-शेखावत के पोस्टर, जनता ने पूछा शेखावत से क्या है रिश्ता

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Jaipur: राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और सचिन पायलट (Sachin Pilot) में खींचतान और एक दूसरे पर आरोप का दौर जारी है। पायलट और गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए सरकार को घेर रहे हैं। इस बीच अब जोधपुर में पोस्टर लगाने वाले डॉ भाकरराम विश्नोई बताते हैं कि सचिन पायलट संजीवनी घोटाले को लेकर चुप हैं, गजेंद्र सिंह शेखावत पर उन्होंने एक भी सवाल खड़ा नहीं किया है।

पायलट-शेखावत के लगे पोस्टर

जोधपुर में लगे पोस्टर लोगों में चर्चा का विषय बना रहा है। वहीं पोस्टर में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की फोटोज लगी हैं। इन फोटोज के साथ सवाल किया गया है कि संजीवनी घोटाले पर चुप क्यों हो पायलट जी, जनता जवाब मांगती है। ये पोस्टर रातानाड़ा सर्किल समेत 7 जगहों पर लगाए गए हैं।

जनता ने पूछा शेखावत से क्या है रिश्ता

वहीं, सचिन पायलट की यात्रा पर गजेंद्र सिंह शेखावत उनकी भूरी-भूरी प्रशंसा कर रहे हैं। आखिर यह क्या रिश्ता है? भाकरराम ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाना बुरी बात नहीं है। लेकिन संजीवनी घोटाले को लेकर पायलट की जुबान क्यों बंद है? अब समय आ गया है, जब दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular