Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsPolitics News:  जोधपुर में लगा सचिन पायलट की फोटो का पोस्टर, जिसके...

Politics News:  जोधपुर में लगा सचिन पायलट की फोटो का पोस्टर, जिसके जरिए किया गया सवाल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),Rajasthan Politics News: राजस्थान विधानसभा चुनाव में कुछ ही महीनो का समय बचा है। इस बीच सीएम अशोक गहलोत और सचिन  पायलट के बीच चल रही घमासान और भी तेज होती जा रही है। बता दें कि अब इस जंग में पोस्ट वार भी शुरू हो गया है।

शहरवासियों के बीच बना चर्चा का विषय

जोधपुर शहर में ऐसा ही एक पोस्टर लगा है जो कि शहरवासियों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि इन पोस्टर में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की फोटो लगी है। पोस्टर के जरिए सचिन पायलट से सवाल किया गया है।

वह संजीवनी घोटाले पर चुप क्यों हैं

पोस्टर में सचिन पायलट से सवाल के जरिए पूछा गया है कि वह संजीवनी घोटाले पर चुप क्यों हैं, जनता इसका जवाब मांगती है। आपको बता दें कि यह पोस्टर गुरुवार, 18 मई को जोधपुर में 10 जगह पर लगाए गए थे। उसके नीचे जोधपुर जिला कांग्रेस कमेटी के 3 लोगों के फोटो और नाम दर्ज हैं।

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री ने किया बड़ा घोटाला

तो वही, कुश गहलोत ने बताया कि भ्रष्टाचार उजागर करना जांच की मांग करना अच्छी बात है। जनहित में यह मुद्दे उठाने चाहिए। जोधपुर सांसद और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने इतना बड़ा घोटाला किया। लोगों के पूरे जीवन भर की मेहनत की कमाई के लाखों-करोड़ों रुपए का गबन हो गया। इस घोटाले पर सचिन पायलट की जुबान क्यों बंद है? अभी तक संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी का मुद्दा क्यों नहीं उठाया जा रहा है? पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने एक बार भी संजीवनी घोटाले पर उंगली नहीं उठाई है।

सोशल मीडिया पर इसके विरोध में कुछ लिखा

कुश गहलोत ने आगे कहा कि सचिन पायलट ने ना कभी किसी सार्वजनिक मंच से इस घोटाले के बारे में बात की है। ना कभी किसी सोशल मीडिया पर इसके विरोध में कुछ लिखा है। जनता जानना चाहती है कि सचिन पायलट ऐसा क्यों कर रहे हैं? मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट से पोस्टर लगाकर सवाल पूछा रहे हैं। आखिर सचिन पायलट और गजेंद्र सिंह शेखावत का यह कैसा रिश्ता है। सचिन पायलट अजमेर से जयपुर तक जन संघर्ष यात्रा निकालते हैं। जयपुर के भांकरोटा में सभा करते हैं। अपनी ही सरकार के खिलाफ खुलकर हमला बोलते हैं। और उस दिन गजेंद्र सिंह शेखावत उनकी तारीफ करते हैं।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular