Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsPolitics News: प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का BJP पर निशाना, कहा-भाजपा के...

Politics News: प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का BJP पर निशाना, कहा-भाजपा के नेताओं में आपसी खींचतान ज्यादा है, तो वहीं कांग्रेस एकजुट है

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Politics News,जयपुर: राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मंगलवार यानी 12 जून को जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि कर्नाटक की हार के बाद बीजेपी के नेता गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं। राज्य सरकार पर झूठे आरोप लगा रहे हैं। धमकी भी दे रहे हैं कि हमारी सरकार आएगी तो देख लेंगे।

अब तो ईडी आ गई। ईडी जांच कर रही है-डोटासरा

ये डेढ़ साल से एक ही राग अलाप रहे हैं कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) आएगी। अब तो ईडी आ गई। ईडी जांच कर रही है, किसी को कोई तकलीफ नहीं है अब इनका मुद्दा ही खत्म हो गया, जो दोषी होगा जिसने अपराध किया होगा, जिसने मनी लॉन्ड्रिंग की होगी उस पर कार्रवाई हो जाएगी। उन्होंने आगे ये भी कहा कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता मुख्यमंत्री और मंत्री है।

BJP के नेताओं में आपसी खींचतान-डोटासरा

“भाजपा के नेताओं में आपसी खींचतान ज्यादा है। तो वहीं कांग्रेस एकजुट है। मंगलवार यानी 12 जून को सरकार के खिलाफ हुए प्रदर्शन में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया का शामिल नहीं होना ही भाजपा की खींचतान क बात को दर्शाता है। प्रदर्शन में 2500 कार्यकर्ता नहीं पहुंचे।”

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular