Sunday, June 30, 2024
HomepoliticsPolitics News: विशाल किसान महासम्मेलन में सचिन पायलट को सुनने उमड़ी भीड़,...

Politics News: विशाल किसान महासम्मेलन में सचिन पायलट को सुनने उमड़ी भीड़, लोगों ने जगह-जगह बैनर-पोस्टर लगाकर किया जोरदार स्वागत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics News: राजस्थान के ब्यावर के पास विजयनगर में एक विशाल किसान महासम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें सैंकडों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ-साथ किसान भी मौजुद रहेंगे। इस महासम्मेलन की तैयारियों के लिए मसूदा विधायक राकेश पारीक ने कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ आयोजन स्थल पर सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। बता दें कि इस महासम्मेलन के लिए खेल मैदान पर विशाल डोम और मंच तैयार किया गया है। दौरे पर आए पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ही इस सभा को संबोधित करेंगे। खास बात तो यह है कि, शहर में पायलट के स्वागत के लिए 27 मील चौराहे, प्राज्ञ द्वार से गांधी स्मारक उद्यान के बीच स्वागत द्वार सजाए गए हैं। तो वहीं, जगह-जगह बैनर-पोस्टर भी लगाए गए हैं।

सचिन पायलट को सुनने कांग्रेस के कई कार्यकर्ता आए

आपको बता दें कि ब्यावर से पूर्व विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रहे पारस जैन पंच की अगुवाई में लगभग 800 कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी लगभग 132 छोटी बड़ी कारों के जरिए राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को सुनने विजयनगर के लिए रवाना हो चुके है। इसके अलावा अगर बात की जाए तो, ब्यावर विधानसभा क्षेत्र के आस पास के गांवों, ढाणियों से भी ग्रामीण की भीड़ इस रैली में भाग लेने के लिए शामिल हुए। इस अवसर पर पप्पू काठात लसाड़िया, पूर्व कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष सोहन मेवाड़ा, विक्रम सोनी, इस्माइल काठात, राकेश साहू आदि अनेक कांग्रेस पदाधिकारी शामिल हुए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular