Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsPolitical News: बसपा ने दौसा विधानसभा से घोषित किया अपना प्रत्याशी, जनता...

Political News: बसपा ने दौसा विधानसभा से घोषित किया अपना प्रत्याशी, जनता से की वोट की अपील

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Political News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव में बहुत ही कम समय बचा है। जिसको लेकर सभी पार्टियां सक्रिय है। अब किसी भी समय पार्टी अपने-अपने उम्मीदवारों की लिस्ट कभी भी जारी कर सकती है। इस बीच खबर है कि बहुजन समाजवादी पार्टी ने राजस्थान में दौसा जिले के लिए अपना एक उम्मीदवार चुन लिया है। जी हां बहुजन समाजवादी पार्टी ने राजस्थान के दौसा विधानसभा से रामेश्वर गुर्जर को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है।

दौसा में बाहरी लोगों ने चुनाव लड़ा

दौसा में घोषणा के बाद रामेश्वर गुर्जर ने कहा – दौसा की जनता ने अब से पूर्व तमाम पार्टियों पर विश्वास करके देखा है। अबकी बार बसपा पर विश्वास करें तो दौसा का विकास संभव है। अब से पहले दौसा में बाहरी लोगों ने चुनाव लड़ा जीता और चले गए, लेकिन मैं स्थानीय हूं, यही रहूंगा सबको साथ लेकर चलूंगा।

गुर्जर ने जनता से की वोट अपील

प्रेस वर्ता करते हुए विधानसभा चुनावों में घोषित प्रत्याशी रामेश्वर प्रसाद गुर्जर ने राजस्थान की आम जनता से बहुजन समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की। इस मौके पर रामेश्वर प्रसाद गुर्जर ने कहा – हर बार कांग्रेस और भाजपा जनता को अलग-अलग प्रलोभन देकर छलावा करते हैं जिससे दौसा की जनता का भला नहीं हो पा रहा है।

बसपा प्रत्याशी ने कौन सी पार्टी से मिलाया हाथ

बसपा के प्रत्याशी रामेश्वर प्रसाद गुर्जर ने कहा – मुझे बसपा ने दौसा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है और मैं आम जनता से अपील करता हूं कि दोनों पार्टियों के बहकावे में न आकर बसपा के पक्ष में मतदान करें। बता दें कि चुनाव जीतने के बाद कौन सी पार्टी से हाथ मिलाने की बात पर रामेश्वर प्रसाद ने कहा – इस बात का फैसला पार्टी का हाई कमान और दौसा की जनता करेगी। मैं बिकने का काम कतई नहीं नहीं करूंगा, जैसे कि पहले लोग कर चुके हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular