Sunday, July 7, 2024
Homepoliticsपीएम मोदी आज राजस्थान के दौरे पर, वहीं कांग्रेस और बीजेपी के...

पीएम मोदी आज राजस्थान के दौरे पर, वहीं कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के बीच वॉर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) PM Modi Rajasthan Visit: राजस्थान में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दौरे पर रहेंगे। पिछली बार जब पीएम मोदी आये थे तो उन्होंने सीएम अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा बजट में पुराना पन्ना पढ़े जाने की चुटकी भी ली थी। इस बार जब पीएम आ रहे हैं तो यहां कांग्रेस ने पहले से ही माहौल कुछ दूसरे तरीके का कर रखा है। क्योंकि, पिछले दिनों गहलोत सरकार के खिलाफ बीजेपी हमलावर थी और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के राज में हुए कई मामलों पर जांच न होने का आरोप लगाया था।

कांग्रेस और बीजेपी की रणनीति

कांग्रेस और सरकार की रणनीति ऐसी है कि पीएम के इस दौरे से ज्यादा कुछ और मुद्दे पर चर्चा की जाय। यहां पर जिन बातों पर लोग दबी जुबान चर्चा करते थे और अब उसपर अशोक गहलोत ने खुलकर अपनी बात रख दी है। मानेसर और राजे की चर्चा से पीएम के दौरे पर राजनीतिक दबाव बनाने की बात समझी जा रही है।

सीएम गहलोत का फोकस राजनीतिक में

चुनाव से पहले दो महीने तक चलने वाले महंगाई राहत कैंप की शुरुआत तीन से चार दिनों तक सीएम ने खूब बातें की मगर अब चुनावी मूड में दिखने लगे हैं। सरकार और संगठन का पूरा फोकस राजनीतिक दिखने लगा है। राजस्थान में कांग्रेस पार्टी द्वारा नियुक्त सभी तीनों सह प्रभारियों को एक्टिव कर दिया गया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular