Sunday, July 7, 2024
Homepoliticsपायलट ने रामप्रसाद केस में मेशन जोशी पर कसा तंज, बोले- 'सुसाइड...

पायलट ने रामप्रसाद केस में मेशन जोशी पर कसा तंज, बोले- ‘सुसाइड केस ने सब कामों पर पानी फेर दिया’

- Advertisement -

Rajasthan: कांग्रेस में चार दिनों से चल रहे फीडबैक में एक बार फिर गुटबाजी और मानसेर वाले घटनाक्रम को जिंदा कर दिया है। बता दें फीडबैक में प्रदेशाध्यक्ष की ओर से मानेसर वाले मुद्दे का जिक्र करने के बाद अब पायलट समर्थक मंत्री भी एक बार फिर खुलकर सामने आ चुके हैं। वहीं अब मंत्री मुरारीलाल मीणा ने मानेसर वाले तंज और राम प्रसाद मीणा सुसाइड केस में डोटासरा और मंत्री महेश जोशी दोनों पर निशाना साधा है। कांग्रेस फीडबैक बैठक के पहले दिन प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पायलट समर्थक विधायक हरीश मीणा के बारे में उनके सामने प्रभारी सुखजिंदर रंधावा से यह जिक्र किया था कि ये मानेसर जाने वालों में हैं।

पायलट ने उठाई आवाज

बता दें कि पिछले दिनों वीरांगनाओं के मुद्दे पर भी सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार के खिलाफ आवाज उठाई थी, उन्होंने पुलिस द्वारा वीरांगनाओं के साथ किए गए कथित अनुचित व्यहार की कड़ी आलोचना की थी और कहा था कि पुलिस पर कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने वीरांगनाओं की मांगों का समर्थन भी किया था.

सुसाइड केस से वोटों का नुकसान

मंत्री महेश जोशी सहित आठ लोगों पर परेशान करने का आरोप लगाकर आत्महत्या करने वाले रामप्रसाद मीणा पर कांग्रेस के भीतर ही अब सवाल उठने लगे हैं। मुरारीलाल मीणा ने खुलकर कहा है कि रामप्रसाद की आत्महत्या से कांग्रेस को एसटी वोटों का नुकसान होगा और एक घटना सब कामों और योजनाओं पर पानी फेर देती है। मरते वक्त आदमी झूठ नहीं बोलता है। लोग हमें कह रहे हैं एक एसटी के व्यक्ति को इस तरह मार दिया तुम सरकार में बैठे क्या कर रहे हो? वे बोले- अभी हाल ही में जो रामप्रसाद वाली घटना हुई है, वह आदिवासी समाज से ताल्लुक रखता है। आदिवासी वोट कांग्रेस के हैं। एक आदिवासी व्यक्ति की जिस तरह से मौत हुई है, तीन दिन से लाश पड़ी है। मैंने फीडबैक में व्यक्तिगत बोला है कि इसका समाधान तुरंत किया जाए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular