Tuesday, July 2, 2024
HomepoliticsJan Sangharsh Yatra: सचिन पायलट ने अजमेर से शुरू की जन संघर्ष...

Jan Sangharsh Yatra: सचिन पायलट ने अजमेर से शुरू की जन संघर्ष यात्रा, कहा – राजनीति आग का दरिया है, तैर कर पार पाना है

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ), Jan Sangharsh Yatra: राजस्थान के अजमेर जिले से जन संघर्ष यात्रा शुरू हुई। जिसमें सचिन पायलट ने आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर तंज कसा और उनको भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जमकर घेरा हैं।

सचिन पायलट पैदल यात्रा निकाल रहे हैं

राजस्थान की राजनीतिक सियासत में इस जन संघर्ष यात्रा में अशोक गहलोत और सचिन पायलट आमने-सामने हो गए हैं। धौलपुर में वसुंधरा राजे पर सीएम अशोक गहलोत ने बयान दिया था तो अब युवाओं और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सचिन पायलट पैदल यात्रा निकाल रहे हैं।

अजमेर से शुरू होकर जयपुर में समाप्त होगी

सचिन पायलट द्वारा जन संघर्ष पदयात्रा अजमेर से शुरू होकर जयपुर में समाप्त होगी। दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान का इस पर अभी तक कोई भी बयान नहीं आया हैं। पवन खेड़ा ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सवाल किया तो उन्होंने इस बात को मजाक समझ कर टाल दिया।

सचिन पायलट ने अजमेर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों के बीच मैं आया हूं, यहां के लोगों से, इस मिट्टी से मेरा मजबूत रिश्ता है, जिसे दुनिया की कोई भी ताकत कमजोर नहीं कर सकती हैं।

कई किलोमीटर तक पैदल यात्रा करना हैं

सचिन पायलट ने कहा कि मैंने जयपुर में दो दिन पहले इस यात्रा का एलान किया तो कई लोगों ने मुझे अलग-अलग तरह की राय दी। कई लोगो ने कहा कि गर्मी का महीना हैं, कई किलोमीटर तक पैदल यात्रा करना हैं, इसे अभी स्थगित कर दो। तब मैंने उन्हों कहा कि राजनीति आग का दरिया है, तैर कर पार पाना है। पेपर में कुछ प्रिंट हो या न हो, लेकिन आम जनता सब कुछ समझती हैं। आने वाला वक़्त युवाओ का हैं, हम सब को मिलकर एक ऐसे समाज का निर्माण करना है, जो की भ्रष्टाचार मुक्त राष्ट्र का निर्माण करता हो।

ALSO READ: डोटासरा ने पीसीसी मुख्यालय पर प्रेस वार्ता की, कहा – जन संघर्ष यात्रा सचिन पायलट की व्यक्तिगत है

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular