Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsJaipur: एक बार फिर पीएम मोदी ने आशोक गहलोत पर कर्नाटक में...

Jaipur: एक बार फिर पीएम मोदी ने आशोक गहलोत पर कर्नाटक में रहते हुए कसा तंज, कही ये बड़ी बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Jaipur,जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनाव का समय पास होने के चलते सत्ताधारी पार्टी बजट में की गई घोषणाओं को धरातल पर उतार ने में जुटी है। पार्टी का विश्वास है सरकार की योजनाओं को जनता का समर्थन मिलेगा और उसका सीधा फायदा चुनाव में मिलेगा। लेकिन अब भी पार्टी के भीतर की चल रही कलह आने वाले भविष्य के लिए खतरा बन सकती है।

कांग्रेस में चल रही कलह पर मोदी ने कसा तंज

इसी कलह पर रविवार, 30 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी तंज कसा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘जिस भी राज्य में कांग्रेस की सरकारें बची हैं, वहां इसकी पहचान इसके नेताओं के बीच प्रतिद्वंद्विता है। आप देख रहे हैं कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ में क्या हो रहा है।’ बता दें कि मोदी रविवार, 30 अप्रैल को कर्नाटक के हासन जिले के बेलूरु में एक और जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

पीएम मोदी ने राजस्थान कांग्रेस के सियासी संकट पर ली चुटकी

इससे पहले हाल ही में राजस्थान की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के उद्घाटन समारोह में भी पीएम मोदी राजस्थान कांग्रेस के सियासी संकट पर चुटकी ले चुके हैं। समारोह में उन्होंने गहलोत पर तंज कसते हुए राजनीतिक आपाधापी का जिक्र किया। उन्होंने कहा, ‘मैं गहलोत जी का विशेष रूप से आभार व्यक्त करता हूं। इन दिनों राजनीतिक आपाधापी में उनका अनेक संकटों से वो गुजर रहे हैं। उसके बावजूद भी विकास के काम के लिए समय निकालकर के आए। रेलवे कार्यक्रम में हिस्सा लिया। मैं उनका स्वागत भी करता हूं, अभिनंदन भी करता हूं।’

मोदी को पलटवार करते हुए गहलोत

12 अप्रैल को पीएम मोदी की ओर से की गई टिप्पणी पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी पलटवार किया। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा था कि ‘आज का भाषण पूरी तरह 2023-24 के विधानसभा और लोकसभा चुनावों को देखते हुए दिया है। और ये बीजेपी के चुनावी एजेंडे के रूप में था।’ गहलोत ने यह भी कहा, ‘मेरा मानना है कि आपकी ऐसी टिप्पणियां प्रदेशवासियों और देशवासियों के गले नहीं उतरेंगी’।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular