Tuesday, July 2, 2024
HomepoliticsJaipur Express Train Killings: जयपुर-मुंबई एक्सप्रेस की घटना को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने...

Jaipur Express Train Killings: जयपुर-मुंबई एक्सप्रेस की घटना को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा-आपने इस हमले की निंदा तक नहीं की है

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Jaipur Express Train Killings: जयपुर-मुंबई एक्सप्रेस में सोमवार, 31 जुलाई को 4 लोगों की हत्या मामले में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खामोशी पर सवाल उठाए हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “इस आतंकवादी घटना की पीएम मोदी ने निंदा तक नहीं की। क्या इसकी वजह यह है कि उस आंतकी ने आपके लिए वोट करने की अपील की थी।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार, 2 अगस्त को NDA सांसदों के साथ एक बैठक की थी। प्रधानमंत्री मोदी ने इस बैठक में सांसदों से यह अपील की थी कि रक्षाबंधन का त्योहार सभी मुस्लिम महिलाओं के साथ मनाएं। उनकी इस बैठक के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने एक ट्वीट करके पीएम मोदी की कड़ी अलोचना की।

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कही ये बात

असदुद्दीन ओवैसी ने एक ट्वीट कर कहा, “जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन में मारे गए 3 अल्पसंख्यकों की पत्नियां भी मुस्लिम महिलाएं हैं। प्रधानमंत्री जी आपने इस हमले की निंदा तक नहीं की है। मृतकों और उनके परिवार के प्रति संवेदना की बात तो छोड़ ही दीजिए। क्या इसकी वजह सिर्फ यह थी कि उस आतंकी ने आपके लिए वोट करने की कोई अपील की थी।”

जानें क्या है पूरा मामला

जानकारी दे दें कि सोमवर, 31 जुलाई को सुबह 5 बजे जयपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में RPF के एक जवान ने अपने ASI की छुट्टी नहीं दिए जाने के चलते गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद उसने ट्रेन की अलग-अलग बोगियों में बैठे 3 अल्पसंख्यकों को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में सिपाही कुछ बोलता हुआ दिखाई दे रहा है।

मुस्लिमों के प्रति बढ़ती हुई नफरत -ओवैसी

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने वीडियो सामने आने के बाद इसे आतंकवादी घटना करार दिया है। ओवैसी ने दावा किया कि देश में ऐसे मुस्लिमों के प्रति बढ़ती हुई नफरत तथा हिंसा की भावना की वजह हो रहा है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular