Tuesday, July 2, 2024
Homepoliticsपूर्व सांसद ने बीजेपी को बताया बिना दूल्हे की बारात, कार्यशाला के...

पूर्व सांसद ने बीजेपी को बताया बिना दूल्हे की बारात, कार्यशाला के 4 दिन बाद हुई वीडियो वायरल

- Advertisement -

जयपुर: (Rajasthan Assembly Election 2023) राजस्थान में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव का समय पाीस आता जा रहा है वैसे-वैसे प्रदेश संगठन में बड़े बदलाव हो रहे है। प्रदेश अध्यक्ष,नेता प्रतिपक्ष और उप नेता प्रतिपक्ष को बदल कर अब पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की विधानसभा चुनाव में भूमिका को लेकर चर्चा तेज है। इस बात की घोषणा बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह पहले ही कर चुके हैं कि इस बार राजस्थान में 2023 का विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ा जाएगा।

बारात में चलना है, बींद तो है नहीं, बारात किसकी ले जा रहे हैं-डूडी 

बीजेपी के राज्यसभा के पूर्व सांसद और वसुंधरा राजे समर्थक रामनारायण डूडी ने केंद्रीय नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए चुनाव से पहले बीजेपी को बिना दूल्हे की बारात बता दिया है। डूडी ने कहा कि राजस्थान बीजेपी के अंदर बिंद (दूल्हा) का अभाव है। बारात में चलना है, बींद तो है नहीं, बारात किसकी ले जा रहे हैं। जब आगे बींद होगा तो बारात होगी। उन्होंने सीएम चेहरे पर वसुंधरा राजे को लाने की मांग की। डूडी ने जोधपुर के भोपालगढ़ विधानसभा क्षेत्र की देवरी धाम में बीजेपी के बूथ सशक्तिकरण कार्यशाला में यह बात कही। कार्यशाला चार दिन पहले हुई थी। लेकिन इसका वीडियो अब सामने आया है।

पूरे देश में मोदी जी का करिश्मा है-डूडी

कार्यशाला में रामनारायण डूडी ने खुलकर वसुंधरा राजे का समर्थन करते हुए कहा कि वसुंधरा राजे जब 2003 में आई थीं तो उन्होंने पूरे राजस्थान को कदमों से नापा था। तब वो 200 विधानसभा क्षेत्रों में पहुंची थीं। इसकी बदौलत बीजेपी ने 121 सीटें जीती थीं और सरकार बनाई थी।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 2003 से 2008 और दूसरे कार्यकाल 2013 से 2018 तक प्रदेश में बहुत विकास हुआ। उन्होंने कहा कि मैं यह बात इसलिए कह रहा हूं कि नेतृत्व सक्षम होगा तो सरकार बनेगी। पूर्व राज्यसभा सांसद डूडी ने कहा कि आज देश का नेतृत्व देख लीजिए मोदी जी के नाम पर लोकसभा की सीटें आती हैं, पूरे देश में मोदी जी का करिश्मा है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने डूडी को बताया बीजेपी का वरिष्ठ नेता 

उनके नाम पर एमपी की सीटें आती हैं, 2014 में केंद्र में कोई मुद्दा ही नहीं था सिर्फ मोदी करिश्मा और सक्षम नेतृत्व था। इसकी वजह से 2013 से 2018 तक सीएम वसुंधरा राजें के नेतृत्व में 25 एमपी की सभी सीटें आई थीं। वहीं जोधपुर जिला कांग्रेस दक्षिण के अध्यक्ष नरेश कुमार जोशी ने कहा कि रामनारायण डूडी बीजेपी के इतने वरिष्ठ नेता हैं। उन्हें लग रहा है कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के मुकाबले में बीजेपी में कोई नेता नहीं है, इसलिए बीजेपी सीएम का चेहरा घोषित नहीं कर रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular