Sunday, July 7, 2024
Homepoliticsविधानसभा में मांगों पर चर्चा को दौरान कांग्रेस विधायक पर जमकर बरसी...

विधानसभा में मांगों पर चर्चा को दौरान कांग्रेस विधायक पर जमकर बरसी मंत्री शांति धारीवाल , सीएम गहलोत को दे डाली चेतावनी

- Advertisement -

जयपुर: (Congress MLA’s warning to CM Ashok Gehlot) राजस्‍थान विधानसभा में स्वायत्त शासन विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा के दौरान कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा मंत्री शांति धारीवाल को घेरा। विधायक दिव्या ने कहा कि मंत्री शांति धारीवाल ने राजनीतिक दुर्भावना के चलते उनके विधानसभा क्षेत्र ओसिंया की 44 सड़कों को अचानक निरस्त करवा दिया। उन्होंने कहा कि मेरे साथ यह दुर्भावना शायद इसलिए निकाली गई, क्योंकि मैंने पिछले दो दिनों में मीणा समाज के कद्दावर नेता को आतंकी कहने और वीरांगना मंजू जाट पर महिला विरोधी टिप्पणी करने का विरोध किया था। नहीं तो जिन सड़कों की स्वीकृति का काम पिछले कई महीने से चल रहा था, वह अचानक कैसे निरस्त कर दी गई। विधायक मदेरणा ने चुनौती दी कि अगर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस मामले में दखल देकर मेरे क्षेत्र की सड़कें बहाल नहीं कराई तो मैं भी वीरांगनाओं की तरह मुंह में घास लेकर ओसियां की जनता के साथ धरने पर बैठ जाऊंगी।

गुर्जर समाज आपको दिल की गहराइयों से चाहता है- दिव्‍या मदेरणा

विधानसभा में अनुदान मांगों पर दिव्या मदेरणा के बोलने का समय आया तो उन्होंने शायरी के जरिये कांग्रेस इस्तीफा प्रकरण का जिक्र कर दिया। दिव्या ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र ओसियां की सड़कों को इसलिए निरस्त किया गया, क्योंकि उन्‍होंने हमेशा अपनी पार्टी को प्राथमिकता दी है। उन्‍होंने आगे यह भी कहा कि वह उस इस्तीफे वाली महफिल का भी हिस्सा नहीं थीं। दिव्‍या मदेरणा ने रंधावा को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होने इस्तीफे वापस करवाए, नहीं तो आज स्थिति कुछ और होती।

विधायक दिव्या मदेरणा ने आगे कहा कि गुर्जर समाज आपको दिल की गहराइयों से चाहता है। मीणा समाज के कद्दावर नेता को आप आतंकी कहते हैं। वीरांगना मंजू जाट का आप चरित्र हनन करते हैं। ये तीनों समाज खेतिहर हैं और कांग्रेस के मूल वोटर हैं। गज़ब की सोशल इंजीनियरिंग कर रहे हैं आप। छ: महीने बाद हम चुनाव में जा रहे हैं। मैं सही के लिए अपने दल और समाज के साथ खड़ी हूं। हम इस उच्च सदन में यह सब नहीं सुनेंगे। विधायक दिव्या मदेरणा यहीं नहीं रूकीं।

दिव्‍या मदेरणा ने मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत को चेतावनी भी दे डाली

विधायक दिव्या मदेरणा ने आगे कहा कि हमारे मंत्री जिद्दी हैं। वह जिद्द पर आ जाते हैं तो सभी उनके सामने नतमस्तक हो जाते हैं, लेकिन मैं मुख्यमंत्री से आग्रह करना चाहूंगी कि वह इस मामलें में गंभीरता से हस्‍तक्षेप करें ओर मेरे क्षेत्र की सड़कें फिर से बहाल करवाएं। दिव्‍या मदेरणा ने मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत को चेतावनी भी दे डाली। उन्‍होंने कहा कि यदि उनके क्षेत्र की सड़कों को बहाल नहीं किया गया तो वह भी वीरांगना की तरह मुंह में घास लेकर ओसियां की जनता के साथ धरने पर बैठ जाएंगी। इसके बाद यदि आपमें दम हो तो मुझे 3 बजे उठाकर दिखाइएगा। अंत में विधायक दिव्या मदेरणा ने कहा कि 6 महीने की अवधि है, हम सब चुनाव में जा रहे हैं। ये जो मिनिस्ट्री है इनके (शांति धारीवाल) पास है, वह उधार की है। जिस कलम से यह दस्तखत करते हैं, उस पर इतना मत इतराइए। ऐसे दरिया तो खूब चढ़कर उतर जाते हैं।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular