Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsDausa: गहलोत के मंत्री ने BJP पर साधा निशाना, कहा-राज्य में पश्चिम...

Dausa: गहलोत के मंत्री ने BJP पर साधा निशाना, कहा-राज्य में पश्चिम बंगाल का इतिहास दोहराया जाएगा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Dausa: राजस्थान सरकार के चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने प्रदेश में दौसा जिलों के लालसोट में बड़ा बयान देते हुए कहा कि राजस्थान में बंगाल का इतिहास दोहराया जाएगा। जिस तरह से पश्चिम बंगाल के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पूरी कैबिनेट दो माह तक ममता बनर्जी को हराने के लिए पश्चिम बंगाल में रहे, लेकिन फिर भी वहां जीत नहीं मिली। ऐसे ही राजस्थान में भी पश्चिम बंगाल का इतिहास दोहराया जाएगा।

कैंडिडेट लिस्ट की आखिर जल्दी क्या है-परसादी

इस दौरान परसादी लाल ने ये भी कहा कि कैंडिडेट लिस्ट की आखिर जल्दी क्या है। कनागत में लिस्ट कौन निकलता है। जब नवरात्र के शुभ दिन आएंगे तो लिस्ट भी आ जाएगी, भाजपा की तो आने दो। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री राजस्थान में 10 बार आ चुके हैं और अभी चुनाव तक 20 बार और आएंगे, लेकिन प्रधानमंत्री और मंत्रियों के आने से कुछ नहीं होगा, क्योंकि जनता विकास को तवज्जो देगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कैंडिडेट ही नहीं है इसलिए सांसदों को लड़ाने पर विचार चल रहा है। चिकित्सा मंत्री ने कहा कि भाजपा के उम्मीदवार बैक हो गए हैं, क्योंकि उन्हें हार का डर है। भाजपा तो चुनाव से पहले ही आउट हो गई।

राजस्थान में भाजपा का सूपड़ा साफ होगा

गहलोत के मंत्री ने कहा कि यदि केंद्र की सरकार ने ईआरसीपी लागू नहीं किया तो राजस्थान में भाजपा का सूपड़ा साफ होगा। इस दौरान परसादी लाल मीणा ने कहा कि भाजपा को यदि चुनाव में टक्कर में आना है तो 2013 जैसी स्थिति लानी होगी, जब गैस सिलेंडर 380 रुपए जो अब साढ़े 1100, पेट्रोल 70 जो अब 120 रुपये और डीजल 50 जो अब 100 रुपए में मिल रहा है। ऐसे में 2013 जैसी स्थिति लाने पर ही बीजेपी राजस्थान में टक्कर में आ सकती है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के मतभेदों को लेकर कहा कि उनके खुद के मतभेद किसी से नहीं है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular