Tuesday, July 2, 2024
Homepoliticsसुखजिंदर सिंह रंधावा के पुलवामा वाले बयान पर बढ़ा विवाद, बीजेपी कार्यकर्त्ता...

सुखजिंदर सिंह रंधावा के पुलवामा वाले बयान पर बढ़ा विवाद, बीजेपी कार्यकर्त्ता और पुलिस के बीच हुई धक्का-मुक्की

- Advertisement -

जयपुर: (Controversy over Sukhjinder Singh Randhawa’s Pulwama statement) राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के पुलवामा वाले बयान पर विवाद गरमाता ही जा रहा है। मंगलवार यानी 14 मार्च को भारतीय जनता पार्टी की और से सुखजिंदर सिंह रंधावा के खिलाफ पीसीसी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान जैसे ही नाराज कार्यकर्त्ता पीसीसी की और बढ़ने लगे। वैसे ही पुलिस ने बैरीकेटिंग लगा कर उन्हें रोक दिया। जिससे नाराज बीजेपी कार्यकर्त्ता और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की शुरू हो गई।

पीएम और सेना पर बेतुके बयान बर्दाश नहीं किए जाऐंगे-बीजेपी अध्यक्ष

जयपुर शहर के बीजेपी अध्यक्ष राघव शर्मा ने कहा एक ओर जहां देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी को आशीर्वाद दे रही है। तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के नेता प्रधानमंत्री और सेना को लेकर बेतुके बयान दे रहे है। जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश नहीं किया जाएगा। कांग्रेस ने 70 साल देश को धकेलने का काम किया है। जिनकी सरकार के वक्त भ्रष्टाचार और आतंकवाद को बढ़ावा दिया। ऐसे में कांग्रेस के किसी भी नेता को प्रधानमंत्री के खिलाफ बोलने का कोई अधिकार नहीं है।

उन शहीदों ने अपना बलिदान देकर आजादी दिलवाई थी-बीजेपी महामंत्री

जयपुर शहर के बीजेपी महामंत्री कृष्ण मोहन शर्मा ने कहा कि ये कभी नहीं भूलना चाहिए कि इस देश की आजादी के लिए उन शहीदों ने सियासत नहीं की। उन्होंने अपना बलिदान देकर आजादी दिलवाई थी। इस देश के लोकतंत्र की रक्षा कोई करता है। तो देश की सीमा के अंदर और सीमा के बाहर काम करने वाले वे तमाम सैनिक काम करते हैं।

पीएम मोदी कहते हैं कि पाकिस्तान को घुसकर मारेंगे-प्रदेश प्रभारी

दरअसल, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने सोमवार यानी 13 मार्च को जयपुर के सिविल लाइन फाटक पर कहा है कि पीएम मोदी कहते हैं कि पाकिस्तान को घुसकर मारेंगे। पहले उन्हें यह बताना चाहिए कि पुलवामा कैसे हुआ। इसकी जांच करवाओ। कहीं चुनाव लड़ने के लिए तो ऐसा नहीं करवा दिया। आज तक इसका कुछ पता नहीं चला है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular