Sunday, July 7, 2024
Homepoliticsपुलवामा अटैक और पीएम मोदी को लेकर कांग्रेस प्रभारी का विवादित बयान,...

पुलवामा अटैक और पीएम मोदी को लेकर कांग्रेस प्रभारी का विवादित बयान, हमले की निष्पक्ष जांच की मांग

- Advertisement -

जयपुर: (Controversial statement of Congress in-charge regarding Pulwama attack and PM Modi) राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर रंधावा के विवादित बयान देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है। उन्‍होंने पुलवामा अटैक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है, जिसके बाद राजस्‍थान की राजनीति में भूचाल आ गया है।

आपको बता दें कि कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने सवाल किया है कि कहीं चुनाव जीतने के लिए, तो नहीं करवाया गया था पुलवामा हमला? ये कोई पहली बार नही है जब किसी नेता ने पुलवामा हमला का मुद्दा उठाया हो। वैसे, बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस के कुछ नेता पुलवामा हमले को लेकर सवाल उठा चुके हैं।

पुलवामा हमले की निष्पक्ष जांच की मांग-रंधावा 

राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने विवादित बयान देते हुए कहा कि कहीं चुनाव जीतने के लिए तो पुलवामा हमला नहीं करवाया गया था? बयान देने के बाद उन्होंने पुलवामा हमले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। उन्‍होंने आगे कहा, “कहीं, चुनाव जीतने के लिए तो नहीं करवाया गया था पुलवामा अटैक?

पुलवामा हमले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।” कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं को रंधावा ने नसीहत दी कि आपसी गुटबाजी और लड़ाई खत्म कर दो, मोदी और बीजेपी अपने आप खत्म हो जाएंगे। रंधावा ने ये भी कहा कि जिंदाबाद के नारों ने नेताओं का दिमाग खराब कर दिया है।

हमें अपनी पार्टी से आंतरिक कलह को समाप्त करना चाहिए-रंधावा 

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने रंधावा पर देश और प्रधानमंत्री का अपमान करने का आरोप लगाया है। रंधावा ने कार्रवाई के लिए कांग्रेस के धरने के दौरान कहा, कि “हमें अपनी पार्टी से आंतरिक कलह को समाप्त करना चाहिए।” कांग्रेस के लिए ये एक ऐसी स्थिति है, जो लगभग हर दिन सुर्खियां बटोर रही है। इस साल के अंत में होने वाले चुनावों से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके पूर्व डिप्टी सचिन पायलट के बीच अनबन पर सभी की निगाहें हैं।

हम मोदी सरकार को खत्म कर सकते हैं, तो हिंदुस्तान बच सकता है

उन्होंने सोमवार यानी 13 मार्च को अपने संबोधन में कहा था, “मैं सभी नेताओं से आग्रह कर रहा हूं, आपस में लड़ाई खत्म करो और मोदी सरकार को खत्म करने के बारे में सोचो। अगर हम मोदी सरकार को खत्म कर सकते हैं, तो हिंदुस्तान बच सकता है। अगर मोदी यहां हैं, तो हिंदुस्तान खत्म हो जाएगा। रंधावा के बयान पर प्रदेश भाजपा प्रमुख सतीश पूनिया ने पलटवार करते हुए कहा, “उन्‍होंने देश में शहादत का अपमान किया है, माननीय प्रधानमंत्री के पद की गरिमा का अपमान किया है, पूरे देश को अपमानित किया है।”

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular