Tuesday, July 2, 2024
Homepoliticsविधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की तैयारी तेज, आज वन टू वन...

विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की तैयारी तेज, आज वन टू वन करेंगे चर्चा

- Advertisement -

Rajasthan Politics: प्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में सरकार कैसे रिपीट हो और सरकार के कामकाज और योजनाओं का जनता को कितना लाभ मिल रहा है, इसकी जमीनी हकीकत जानने के लिए प्रदेश कांग्रेस की ओर से विधायकों के साथ 17 अप्रेल से शुरू किए गए है, वहीं वन टू वन संवाद का आज आखिरी दिन है। बता दें कि पार्टी के वॉर रूम में दोपहर 2 बजे से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा विधायकों से वन टू वन संवाद करेंगे और जमीनी हकीकत जानने के साथ-साथ उनके गिले-शिकवे भी सुनेंगे।

इतने कांग्रेस विधायकों से होगा संवाद

वहीं आज जयपुर और बीकानेर संभाग के 49 कांग्रेस विधायकों से वन टू वन संवाद होगा। दिलचस्प बात तो यह है कि प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी जयपुर संभाग से ही आते हैं तो वहीं सरकार के आधा दर्जन कैबिनेट मंत्री भी जयपुर और बीकानेर संभाग से आते हैं। बता दें आज सीएम गहलोत और प्रदेश प्रभारी रंधावा जमीनी फीडबैक लेंगे और प्रदेश कांग्रेस की ओर से तैयार किए गए 13 सवालों पर भी उनके सुझाव लेंगे। 7 निर्दलीय विधायकों में महादेव सिंह खंडेला, बाबूलाल नागर, लक्ष्मण मीणा, आलोक बेनीवाल, राजकुमार गौड़, लक्ष्मण मीणा और कांति प्रसाद है।

इस प्रदेश पर रहेगी सबसे ज्यादा नजर

वहीं आज होने वाले फीडबैक कार्यक्रम के दौरान सबसे ज्यादा नजर जयपुर से आने वाले कांग्रेस विधायकों पर रहेगी। हाल ही में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और विधायक अमीन कागजी कामकाज को लेकर मंत्री शांति धारीवाल को निशाने पर ले चुके हैं। बताया जा रहा है कि जयपुर हेरिटेज नगर- निगम और शहर में हो रहे विकास के कामों में अनदेखी को लेकर इसकी शिकायत प्रदेश प्रभारी और मुख्यमंत्री के सामने हो सकती हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular