Sunday, July 7, 2024
Homepoliticsसचिन पायलट समर्थन कांग्रेस नेता ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना, कही...

सचिन पायलट समर्थन कांग्रेस नेता ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Rajasthan : राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सचिन पायलट के समर्थक नेता और कांग्रेस विधायक भरत सिंह कुंदनपुर ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं, कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने गहलोत को सीएम दावेदारी से हटने की सलाह।

कांग्रेस नेता ने कहीं ये बड़ी बात

विधायक ने कहा, ‘अगर अशोक गहलोत सार्वजनिक रूप से घोषणा करते हैं कि वह सीएम पद के दावेदार नहीं हैं और युवा नेतृत्व को बढ़ावा देने वाले हैं तो राजस्थान में कांग्रेस निश्चित रूप से सत्ता पर काबिज होगी।विधायक भरत सिंह ने आगे कहा कि कुर्सी के प्रति मोह शराब के नशे से भी बड़ा होता है। गौरतलब है कि गहलोत सरकार के पूर्ववर्ती कार्यकाल में मंत्री रहे कुंदनपुर कोटा के सांगोद निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।

‘गलती कर स्वीकार करने वाला बुद्धिमान’

विधायक भरत सिंह ने कहा कि अशोक गहलोत को युवाओं और उनके बेटे को आगे आने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब ‘दुकानदार बूढ़ा हो जाता है’, तो अगली पीढ़ी आगे की सीट ले लेती है जबकि बुजुर्ग दुकानदार नजर रखता है। उन्होंने कहा, ‘मैं दृढ़ता से वह कहता हूं जो मुझे सही लगता है। कोई कितना भी बड़ा और ताकतवर क्यों न हो, इसका मतलब यह नहीं कि वह गलतियां नहीं कर सकता। लोग गलतियां करते हैं। बुद्धिमान वह है जो गलती करने के बाद स्वीकार करता है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular