Sunday, July 7, 2024
Homepoliticsराजस्थान इंटरनेशनल एक्सपो के आयोजन में शामिल हुए सीएम अशोक गहलोत

राजस्थान इंटरनेशनल एक्सपो के आयोजन में शामिल हुए सीएम अशोक गहलोत

- Advertisement -

जोधपुर: (Rajasthan International Expo inaugurated) आज से जोधपुर में राजस्थान इंटरनेशनल एक्सपो का शुभारंभ हो गया है। इस आयोजन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने यहां प्रदेश के दिग्गज उद्यमियों को इंटरनेशनल एक्सपोर्ट अवार्ड से सम्मानित किया।

कई अधिकारी और 18 देशों के निर्यातक भी मौजूद रहे

कार्यक्रम में राजसिको चेयरमैन राजीव अरोड़ा, ACS उद्योग वीनू गुप्ता समेत कई अधिकारी और 18 देशों के निर्यातक भी मौजूद रहे। बता दें कि कार्यक्रम में शामिल होने से पहले सीएम गहलोत ने मीडिया से भी बात की। नए जिलों के गठन पर सीएम गहलोत ने कहा कि इन जिलों और संभागों के गठन से गुड गवर्नेंस को बढ़ावा मिलेगा। दरअसल जितनी छोटी प्रशासनिक इकाई होती है काम भी उतना ही बेहतर ढंग से हो पाता है।

डॉक्टरों की मांगे सरकार ने मान ली हैं

डॉक्टरों की हड़ताल पर उनका कहना है कि डॉक्टरों को भगवान का स्वरूप माना जाता है। उन्हें तो आगे बढ़कर लोगों की सेवा करनी चाहिए। सरकार से इस संबंध में डॉक्टरों की चर्चा जारी है। डॉक्टरों की मांगे सरकार ने मान ली हैं। पता नहीं क्यों सभी अचानक सड़कों पर उतर आए। उन्होंने आगे यह भी कहा कि राइट टू हेल्थ सभी के हित में है, डॉक्टरों को आगे बढ़कर इसका स्वागत करना चाहिए।

संजीवनी घोटाले पर सीएम गहलोत 

संजीवनी घोटाले पर सीएम गहलोत का कहना है कि केन्द्रीय मंत्री और उनके परिवार के लोगों ने इस स्कीम की आड़ में करोड़ों का गबन किया है। मैंने गरीबों के हक की बात कि तो मुझपर झूठा केस दर्ज करवा दिया इन्होंने। अगर केस से लाखों लोगों का भला होता है तो मैं सजा भी भुगतने के लिए तैयार हूं। मुझे सजा दे दो।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular