Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsParivartan Yaatra: भाजपा की परिवर्तन संदेश यात्रा का सुमेरपुर में जोरदार स्वागत,...

Parivartan Yaatra: भाजपा की परिवर्तन संदेश यात्रा का सुमेरपुर में जोरदार स्वागत, स्वागत में महिला शक्ति की भारी भीड़ देख शेखावत ने किया बार-बार झूककर अभिवादन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Change Message Journey: भाजपा की परिवर्तन संदेश यात्रा का सुमेरपुर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। भारी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे, लेकिन सिरोही जिले से सुमेरपुर में यात्रा ढाई घंटे देरी से पहुंची। भाजपा की परिवर्तन संदेश यात्रा के स्वागत में महिला शक्ति की भारी भीड़ को देख शेखावत ने बार बार झूककर अभिवादन किया। परिवर्तन संदेश यात्रा का शहर पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं का हुजुम उमड़ पड़ा। शिवगंज से सुमेरपुर तक सड़क के दोनों ओर पार्टी कार्यकर्ता हाथों में पार्टी का झंडा लिए खड़े रहे और जैकारे लगाते रहे। दीनदयाल सर्कल पर जेसीबी पर चढ़े युवा कार्यकर्ता पुष्पवर्षा कर स्वागत कर रहे थे।

भाजपा की सरकार बनना निश्चित है-पीपी

शिक्षा क्रांति ऱगमंच पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रुप में केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार चुनाव निकट आते ही हार की आशंका से ग्रसित होकर मुफ्त की रेवड़ियां बांटने में लगे हैं। जवाई पुनर्भरण योजना को लेकर गहलोत सरकार केवल राजनीति कर रही है। यात्रा में उमड रही भारी भीड़ से अगली बार भाजपा की सरकार बनना निश्चित है। यात्रा के दौरान भाजपा सांसद पीपी चौधरी ने भी सभा को संबोधित करते हुए कहां आने वाली सरकार भाजपा की हैं। कांग्रेस के राज में महिलाओं पर अत्याचार सबसे ज्यादा हुए हैं, उन्होंने आगे ये भी कहा कि कांग्रेस की सरकार में नेता एवं विधायक सिर्फ भ्रष्टाचार करने में लग रहे जनता के ओर कोई ध्यान नहीं दिया है।

मुख्य काम सरकार ने नहीं किए-कुमावत

तो वही, विधायक जोराराम कुमावत ने कहा कि विधानसभा में सबसे ज्यादा मुद्दा उठाने में नवे नंबर पर था, विधानसभा में कई मुद्दे उठाकर काम तो हुआ है लेकिन मुख्य काम सरकार ने नहीं किए हैं, उन्होंने आगे ये भी कहा कि परिवर्तन यात्रा में जो भीड़ उमड़ रही है उससे लगता है कि आने वाली सरकार भाजपा की है, भाजपा अध्यक्ष जिलाध्यक्ष मंशाराम परमार, पूर्व सांसद पुष्प जैन, सुमेरपुर विधायक जोराराम कुमावत ने भी सभा को संबोधित करते हुए राजस्थान की गहलोत सरकार को निकम्मी और भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने वाली सरकार बताते हुए संबोधित किया। इस मौके पर पूर्व विधायक मदन राठौड़, सिरोही के पूर्व विधायक ओटाराम देवासी, सुमेरपुर नगर पालिका अध्यक्ष उषा‌ कंवर राठौर, समेत बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।सुमेरपुर के शिक्षा क्रांति ऱगमंच मैदान पर आयोजित कार्यक्रम को लेकर पार्टी पदाधिकारियों ने भारी संख्या में कुर्सियां लगाई गई। लेकिन कार्यक्रम में कुर्सियां खाली रही।

चुनाव की नजदीकी ने मिटाएं मत-भेद

संवाददाता द्वारा पूछे जाने पर महिलाओं ने स्पष्ट किया कि उन्हें पैसे देकर लाया गया और साड़ी देने का वादा किया। आपको बता दे की पूर्व विधायक मदन राठौड़ एवं सुमेरपुर के वर्तमान विधायक जोराराम कुमावत साढ़े 4 साल के बाद विधायक जोराराम कुमावत ने पूर्व विधायक को साफा पहनकर उनका स्वागत किया। पूर्व विधायक मदन राठौड़ को वर्तमान विधायक जोराराम कुमावत गुरु मानते थे, लेकिन 2018 में मदन राठौड़ का टिकट काटने के कारण विधायक जोराराम कुमावत को टिकट मिला था। इसके बाद दोनों के बीच में दरार देखने को मिली थी अब धीरे-धीरे दोनों के बीच दरार खत्म होती नजर आ रही है। क्योंकि चुनाव अब नजदीक है सुमेरपुर के पूर्व विधायक मदन राठौड़ भी टिकट की दौड़ में नंबर वन पर है।

ये भी पढ़े:-Sawai Madhopur District:तालाब में अज्ञात लोगों ने छिड़की कीटनाशक दवाइयां, किनारों पर लगा मरी हुई मछलियों का अंबार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular