Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsBJP अध्यक्ष CP जोशी ने कांग्रेस को लेकर कहीं ये बात, जानिए...

BJP अध्यक्ष CP जोशी ने कांग्रेस को लेकर कहीं ये बात, जानिए पूरी खबर

- Advertisement -

Rajasthan: राजस्थान के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का पद संभालने के साथ ही सीपी जोशी पूरी तरह सक्रिय हो गए हैं। इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए जोशी ने भाजपा मुख्यालय पर जयपुर संभाग के नेताओं की बैठक ली। वहीं जोशी जयपुर के बाद अन्य संभाग मुख्यालयों पर भी बैठक लेकर चुनावी समीकरणों पर मंथन करेंगे।

CP जोशी नें कहीं ये बात

प्रदेश बीजेपी में नया अध्यक्ष बनने के साथ ही संगठन में बदलाव को लेकर हो रही चर्चाओं पर भी सीपी जोशी ने कहा कि आने वाले दिनों में प्रदेश कार्यकारिणी में बदलाव किए जाएंगे। समय के साथ जो परिवर्तन होना है वह परिवर्तन होगा। मैं पार्टी का एक सामान्य कार्य करता हूं पार्टी जो दायित्व दिया है उसका में पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी के साथ में निर्गुण कर रहा हूं। प्रदेश अध्यक्ष अकेला कुछ नहीं कर सकता , टीम भावना के साथ काम किया जाता है। उसी के अनुरूप आने वाले दिनों में पार्टी अपनी रणनीति बनाकर काम करेगी। राजस्थान या तालिबान।सीएम के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी पे कहा कि कौने से मॉडल अपनाने की बात कह रहे हैं। जहां अपराध लगातार बढ़ रहे।महिलाओं और बच्चियों के साथ दुष्कर्म की वारदातें बढ़ रही, केवल घोषणाएं ही हो रही है। केंद्र सरकार की योजनाओं को अपना मुखौटा बनाकर कांग्रेस सरकार वाहवाही लूट रही है।

जयपुर संभाग के नेताओं ने की बैठक

बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में संभाग स्तरीय बैठक में आगामी चुनाव में किस तरह से उतरना है, उसे लेकर रणनीति बनाई गई, साथ ही संगठन की मजबूती के लिए भी सभी वरिष्ठ नेताओं से सुझाव लिए गए। बैठक से पहले जोशी ने कहा कि सभी संभागों में इस तरह की बैठकर कर रणनीति बनाई जाएगी। बैठक में पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को मजबूत बनाने के लिए भी आवश्यक कदम उठाए जाने को लेकर चर्चा की गई। इसके साथ ही संभाग में पार्टी की ओर से आगामी दिनों में उठाए जाने वाले मुद्दों को लेकर भी चर्चा की गई।

यह भी पढ़े: राजस्थान के शहीद जवानों और पूर्व सैनिकों के परिवारों को मिलेगा ‘वीर माता’, ‘वीर पिता’ आई-कार्ड

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular