Sunday, July 7, 2024
Homepoliticsबीजेपी MP मीणा ने CM गहलोत पर लागए ये गंभीर आरोप, कहा...

बीजेपी MP मीणा ने CM गहलोत पर लागए ये गंभीर आरोप, कहा -मुख्यमंत्री को परेशान नहीं होना चाहिए

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Jaipur : राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थान में आईटी डिपार्टमेंट में अलग- अलग मामलों में करीब 5000 करोड़ रुपये का घोटाला बताया है । उन्होंने कहा कि इसे लेकर वह कल ईडी दफ्तर जाएंगे और अधिकारियों मुलाकात करेंगे। साथ ही परिवादियों को साथ लेकर केस भी दर्ज कराएंगे। सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने आरोप लगाया कि इस घोटाले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के रिश्तेदार भी शामिल हैं।

लागए ये गंभीर आरोप

बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने कांग्रेस सरकार पर 3.5 हजार करोड़ के घोटाले के आरोप भी लगाए। उन्होंने आईटी घोटाला, Wi-Fi घोटाला, मैन पावर घोटाला, फेयरमोंट होटल घोटाला सहित कई कथित घोटालों के नाम लेते हुए सीएम अशोक गहलोत, उनके परिवार और कांग्रेस सरकार को टारगेट किया। प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक और ईडी जांच के मुद्दे पर भी सांसद ने गहलोत सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया।

एसओजी के जांच अधिकारी भी ईडी की जांच की जद में आएंगे

प्रदेश में ईडी की एंट्री पर राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ीलाल ने कहा कि पूरा मामला एक साल पुराना है, एसओजी के जांच अधिकारी भी ईडी की जांच की ज़द में आएंगे। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को परेशान नहीं होना चाहिए। क्योंकि वो खुद करप्शन के खिलाफ जीरो टोलरेंस रखते हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular