Tuesday, July 2, 2024
Homepoliticsएक ही फोटो में साथ नजर आ रहे बीजेपी और आप, विधानसभा...

एक ही फोटो में साथ नजर आ रहे बीजेपी और आप, विधानसभा चुनाव को लेकर लगाए जा रहे अलग-अलग कयास

- Advertisement -

जयपुर: (Rajasthan Politics) राजस्थान में विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा हैं वैसे-वैसे ही प्रदेश में सियासी माहौल गर्माता जा रहा है। सियासत की गलियों में अलग-अलग चर्चाओं के दौर शुरू हो गए हैं। इस बीच प्रदेश की राजनीति एक ऐसी तस्वीर सामने आई है।

जिसे देख सभी का पारा हाई हो जाएगा। दरअसल सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल की साथ में एक तस्वीर वायरल हो रही है, इस फोटो के सामने आने के बाद राजस्थान की सियासत में कई तरह के कयासों लगाए जा रहे है।

जन्मदिन पार्टी में सीएम केजरीवाल और भगवंत मान हुए शामिल 

दरअसल कल यानी 4 अप्रैल को हनुमान बेनीवाल की बेटी दीया के जन्मदिन की पार्टी थी, जिसमें देश के बड़े-बड़े नेता शामिल हुए थे। इसी पार्टी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान भी शामिल हुए थे, लेकिन इनकी मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट करके यह सवाल पूछ रहे हैं कि क्या आगामी विधानसभा चुनाव में हनुमान बेनीवाल अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर लड़ेंगे। हालांकि दोनों ही नेताओं की तरफ से अभी तक इसको लेकर किसी भी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है।

जन्मदिन पार्टी में कई दिग्गज नेता शामिल हुए

तो वहीं इस पार्टी में अरविंद केजरीवाल के अलावा लोकसभा में कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष अधिरंजन चौधरी, पंजाब के सीएम भगवंत मान, राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनियां, लोकदल अध्यक्ष जयंत चौधरी, आप सांसद संजय सिंह, राजस्थान के लाडनूं से विधायक मुकेश भाकर, ओबीसी वित्त आयोग चेयरमैन पवन गोदारा, बंजर एवं चरागाह भूमि विकास बोर्ड के चेयरमैन संदीप चौधरी समेत कई दिग्गज नेता शामिल हुए।

आपको बता दें कि इस बार राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के साथ ही इस बार आम आदमी पार्टी भी चुनावी मैदान में ऊतर रही है। आप की सभी 200 सीटों पर प्रत्याशी उतारने की प्लानिंग है। वहीं पार्टी में नए सदस्य भी बनाए जा रहे हैं। इस बार आप पार्टी ने राजस्थान की कमान कोटा के नवीन पालीवाल को सौंपी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular