Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsPM मोदी के आने से पहले अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौर ने साधा निशाना,...

PM मोदी के आने से पहले अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौर ने साधा निशाना, कहा- प्रदेश की जनता के साथ अन्याय नहीं

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Rajasthan: राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री धर्मेंद्र राठौड़ (Dharmendra Rathore) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से अजमेर आगमन पर पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने का आग्रह किया है। जिसमें निगम अध्यक्ष राठौड़ ने आज मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व में अजमेर यात्रा के दौरान पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने की मंशा दर्शाई थी और अजमेर से जाने के बाद वह अपने वादे को भूल गए।

अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौर ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

बता दें, राज्य सरकार लंबे समय से ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने की मांग कर रही है, लेकिन केंद्रीय मंत्री, प्रधानमंत्री इस पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं। वहीं धर्मेंद्र राठौर ने कहा प्रधानमंत्री पुष्कर आ रहे है, राज्य सरकार ने जिस तरीके से पुष्कर विकास प्राधिकरण का गठन किया है, जिसके माध्यम से पुष्कर का समुचित विकास कार्य हो रहा है। इसी के साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुष्कर घाट के लिए 500 करोड़ रुपए का प्रावधान बजट में किया है, इसी के साथ ही राज्य सरकार द्वारा पुष्कर के विकास कार्य पर खर्च कर रही है।

राठौर ने कहा महंगाई से राहत देने का आग्रह

इस दौरान निगम अध्यक्ष राठौड़ ने कहा की भाजपा का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान खोखला साबित हो रहा है, नई दिल्ली में देश के लिए पदक जीतने वाले महिला पहलवानों को निर्दयता पूर्ण घसीटना लोकतंत्र में शोभा जनक नहीं है। उन्होंने बताया कि उज्ज्वला योजना में राजस्थान सरकार ने ₹500 में सिलेंडर देकर महंगाई से त्रस्त जनता को राहत देने का काम किया है। उन्होंने नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री मोदी से गैस सिलेंडर पर ₹500 प्रति सिलेंडर कम कर आम जनता को महंगाई से राहत देने का आग्रह किया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular