Tuesday, July 2, 2024
HomepoliticsAssembly Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तैयारियो को लेकर आप...

Assembly Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तैयारियो को लेकर आप के ‘मिशन राजस्थान’ ने पकड़ी रफ़्तार, शुरू किया ‘चुनावी मिशन’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Assembly Election 2023,जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तैयारियो को लेकर सभी पार्टी अपनी-अपनी जद्दोजहद में जुटी है। इसी बीच खबर आई है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरिवाल ने भी रफतार पकड़ ली है। जी हां विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का ‘मिशन राजस्थान’ जल्द ही रफ़्तार पकड़ती नज़र आएगी। चुनावी मोड में आई पार्टी आज अपने तमाम नए पदाधिकारियों को औपचारिक रूप से ज़िम्मेदारी थमाने का काम करने जा रही है। राजधानी जयपुर में आज सीनियर नेताओं की मौजूदगी में नवनियुक्त पदाधिकारियों को शपथ दिलाई जाएगी, जिसके बाद सभी नेता पार्टी के एजेंडे पर काम करना तेज़ कर देंगे।

प्रताप नगर के सेक्टर 17 स्थित निर्मला सभागार में आयोजन

प्रताप नगर के सेक्टर 17 स्थित निर्मला सभागार में आज आयोजित नवनियुक्त पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में राष्ट्रीय महासचिव डॉ. संदीप पाठक, प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा और प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल मौजूद रहेंगे। इस दौरान प्रदेश नेतृत्व द्वारा हालिया नियुक्त पदाधिकारियों को शपथ दिलाई जाएगी। बता दें कि समारोह में नवनियुक्त पदाधिकारियों के अलावा प्रदेश भर से आप पार्टी के नेता-कार्यकर्ता भी शामिल रहेंगे हैं।

नवनियुक्त पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह

राजस्थान में आप पार्टी के ‘चुनावी मिशन’ की जानकारी देने के लिए सीनियर नेताओं की ‘तिगड़ी’ आज मीडिया से बातचीत करेगी। प्रताप नगर में नवनियुक्त पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह से पहले राष्ट्रीय महासचिव डॉ. संदीप पाठक, प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा और प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल दोपहर 1:30 बजे प्रेस कांफ्रेंस में पार्टी की आगामी कार्ययोजना के बारे में जानकारी दी।

आप पार्टी सभी 200 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी

प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कहा है कि राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव में आप पार्टी सभी 200 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। जैसे दिल्ली व पंजाब में बड़े-बड़े विधायक, मंत्री, सांसद एक आम आदमी से हार गए, उसी तरह से राजस्थान में भी ये सिलसिला जारी रहेगा।

मीडिया प्लेटफॉर्म्स तक आप पार्टी अपनी मौजूदगी दिखा रही

आपको बता दें कि चुनावी वर्ष के बीच आप पार्टी की राजस्थान में हलचलें तेज़ होने लगी हैं। राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान जहां जयपुर आकर तिरंगा रैली के ज़रिये चुनावी अभियान का शंखनाद कर चुके हैं, तो वहीं कार्यकारिणी का गठन होने के बाद से संगठन विस्तार का काम रफ़्तार पकड़े हुए है। सड़क से लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स तक पार्टी अपनी मौजूदगी दिखा रही है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular