Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsAshok Gehlot Birthday: पीएम मोदी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री गहलोत को...

Ashok Gehlot Birthday: पीएम मोदी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री गहलोत को दी शुभकामनाएं, CM ने जताया आभार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Ashok Gehlot Birthday: राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) 3 मई को 72वां बर्थडे मना रहें हैं। इस मौके पर समर्थकों, कांग्रेस के नेताओं और विरोधी पार्टी के नेताओं की तरफ से भी शुभकामनाएं मिल रही हैं। पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बर्थडे के खास मौके पर ट्वीट कर शुभकामनाएं दी। सीएम गहलोत ने पीएम मोदी ट्वीट पर आभार जताया।

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दी शुभकांमनांए 

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि ‘राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को जन्मदिन की शुभकामनाएं’ उनकी लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।’ PM मोदी के द्वारा किये गए ट्वीट में सीएम गहलोत ने कहा कि ‘पीएम नरेंद्र मोदी आपकी शुभकामनाओं के लिए आभार जताता हूं।’

 

कई बार इन नेताओं को दिल से मिलते हुए देखा गया हैं

बीजेपी और कांग्रेस के नेता राजनीतिक जीवन में एक दूसरे पर तंज जरूर कसते है। कई बार इन नेताओं को दिल से मिलते हुए देखा गया हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही में अजमेर-दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस का उद्घाटन किया था। वहीं,  कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सीएम गहलोत के लिए PM मोदी ने ‘मेरे मित्र’ शब्द का प्रयोग किया था।

इस साल विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सीएम गहलोत का जन्मदिन आया हैं। बर्थडे को खास बनाने के लिए कांग्रेस की ओर तैयारियां की गई हैं।

ALSO READ: ANM और LHV एक मई से सामूहिक हड़ताल पर, टीकाकरण समेत कई काम प्रभावित

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular