Sunday, June 30, 2024
HomepoliticsAlwar News: आप नेता की गिरफ्तारी पर बोले जिलाध्यक्ष, कहा-सफलतापूर्वक चल रही...

Alwar News: आप नेता की गिरफ्तारी पर बोले जिलाध्यक्ष, कहा-सफलतापूर्वक चल रही सरकार को देख बौखलाई BJP

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़ ), Alwar News: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह के गिरफ्तारी पर अजमेर जिला कलेक्टर कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मामले में संज्ञान लेने का निवेदन किया है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि सांसद संजय सिंह को झूठा केस बनाकर फंसाया गया है।

ED की आप पर बड़ी मार

अजमेर शहर जिलाध्यक्ष रवि बालोटिया ने बताया कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली और पंजाब में सफलतापूर्वक सरकार चल रही है, जिसको देख भाजपा बौखलाई हुई है। कभी एल.जी. के रास्ते तो कभी सरकारी एजेन्सी ई.डी. का दुरूपयोग करते हुए आप सरकार के ईमानदारी देशभक्त नेताओं को निशाना बनाकर झूठे केस में फसावा कर जेल में भेजा रही है, जबकि पूर्व में कई एम.एल.ए. पर झूठे मुकदमें दर्ज किये गये जिसे सुनवाई के बाद कोर्ट ने उन्हें झूठा पाते हुए बरी किया है, जो सबके सामने है।

झूठे मुकदमें दर्ज कर राजनैतिक रोटियां सेकी जा रही

इस प्रकार एक लोकतांत्रिक देश में चुनी हुई सरकार के खिलाफ ऐसे आये दिन झूठे मुकदमें दर्ज कर अपनी राजनैतिक रोटियां सेकी जा रही है, जो कि सरासर गलत है। लोकसभा अध्यक्ष पुनीत ढाल कहा कि पूर्व में इसी ई.डी. ने संजय सिंह को नोटिस भेजा जिस पर संजय सिंह ने लीगल नोटिस भेजा तो फिर माफी मांगी और कहा कि गलती से संजय सिंह का नाम जुड़ गया था। दुनिया में शिक्षा एवं स्वास्थ्य में अलख जगाने वाले मंत्री सत्येंद्र जैन एवं उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बाद अब सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार करना बहुत ही दुर्भाग्य की बात है।

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular