Sunday, July 7, 2024
HomeNationalक्या भाजपा में शामिल होंगे सचिन पायलट? केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत...

क्या भाजपा में शामिल होंगे सचिन पायलट? केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की ने दिए संकेत

- Advertisement -

Rajasthan Politics: कांग्रेस में इन दिनों चल रही राजनीतिक नूराकुश्ती के बीच भाजपा के जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के एक बयान ने राजनीतिक गलियारे में सनसनी फैला दी है। उन्होंने मीडिया के एक सवाल के जवाब में कहा है कि सामर्थ्यवान और जनाधार वाला व्यक्ति अगर भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति और विचारधारा को स्वीकार करता है तो हम उसे बाहें पसार कर स्वागत करने के लिए तैयार हैं फिर चाहे वह कोई भी व्यक्ति हो।

पायलट को मिला भाजपा का ऑफर

ऐसे में एक बार फिर सचिन पायलट के भारतीय जनता पार्टी से लेकर नए रिश्तों की बात सुनाई दे रही है। वह भी तब जब सचिन पायलट ने भाजपा की वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ जांच किए जाने की मांग को लेकर धरना दिया था। सबसे खास बात यह है कि जब इस संबंध में भी मंत्री से सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कहा कि सास बहू की लड़ाई में कभी बाहर वालों को नहीं कूदना चाहिए।

गहलोत-शेखावत की जंग

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत घोटाले के आरोपों में घिरे हैं। उन्हें अभी उच्च न्यायालय से राहत मिली हुई है। इनकी अशोक गहलोत से दुश्मनी जगजाहिर है। सबसे पहले बात इन्होंने ही गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को हराया था। दूसरा संजीवनी घोटाले में इनका नाम आने के बाद गहलोत ने सख्ती दिखाई थी। तीसरा कथित सरकार गिराने की साजिश में भी नाम आया था। यही वजह है कि यह शेखावत की लड़ाई राजनीतिक के साथ साथ निजी भी हो गई। अब जब सचिन पायलट ने मोर्चा खोल रखा है तो ऐसे मौके को भुनाने से कौन चूकना चाहेगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular