Sunday, July 7, 2024
HomeNationalजयपुर में मंत्री जोशी समेत 6 लोगों से परेशान होकर युवक ने...

जयपुर में मंत्री जोशी समेत 6 लोगों से परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

Jaipur: जयपुर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बता दें आत्महत्या से पहले युवक ने एक वीडियो भी बनाया और बेटे-बेटियों को भेज दिया। वीडियो में जलदाय मंत्री महेश जोशी समेत कुछ लोगों पर परेशान करने का आरोप लगाया है। मामला सुभाष चौक इलाके का है। मृतक के घरवालों ने जिस कमरे में युवक ने फंदा लगाया उसके ताला लगा दिया। सुबह 6 बजे से बॉडी कमरे में है और पुलिस को नहीं ले जाने दे रहे।

सुसाइड से पहले बनाई वीडियो

सुसाइड से पहले राम प्रसाद मीणा ने एक वीडियो भी बनाया। वीडियो में बताया- उसकी जमीन के सभी डॉक्युमेंट होने के बाद भी उसे मकान नहीं बनाने दिया जा रहा है। 339 गिराधारी जी का मंदिर के देवेंद्र शर्मा, ललित शर्मा, होटल रॉयल शरेटन के मालिक मुंजी टांक, देवा अवस्थी, लालचंद देवनानी और कैबिनेट मंत्री महेश जोशी ने परेशान कर रखा है। इसके चलते मैं सुसाइड करने जा रहा हूं। इन लोगों की वजह से मेरी मां गुलाबी देवी और पत्नी सुमन मीणा बीमार रहती है। हर जगह शिकायत देने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई। सांसद किरोड़ी लाल मीणा से निवेदन करता हूं की मेरे परिवार को इंसाफ दिलाए।

युवक ने बताया क्यों की सुसाइड

अंकित मीणा ने बताया कि पापा खुद की जमीन पर मकान बनाना चाहते थे। महेश जोशी सहित कई लोग उन्हें मकान बनाने के लिए बार-बार रोकते थे। जमीन के सभी डॉक्युमेंट होने के बाद भी उनके घर के बाहर गार्ड लगा दिए थे। इससे काम नहीं करा सके। इसे लेकर दादी शनिवार को महेश जोशी से मिली, लेकिन उन्होंने कोई मदद नहीं की। अंकित ने बताया कि जब तक पुलिस मामले में नामजद मुकदमा दर्ज नहीं करेगी तब तक शव नहीं ले जाने देंगे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular