Monday, July 1, 2024
HomeNationalसचिन पायलट की जनसंघर्ष यात्रा का आज चौथा दिन, यहां जानिए पूरी...

सचिन पायलट की जनसंघर्ष यात्रा का आज चौथा दिन, यहां जानिए पूरी अपडेट

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Jaipur: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) की जनसंघर्ष यात्रा (Jan Sangharsh Yatra) का आज चौथा दिन है। बता दें कि 11 मई को अजमेर से शुरू हुई पायलट की यात्रा जयपुर के पास पहुंच गई है। आज सुबह नौ बजे शुरू हुई जनसंघर्ष यात्रा पहले फेज में जयपुर जिले के महला से शुरू होकर दहमीकला पहुंचेगी। दहमीकला में दिन का विश्राम होगा। दहमीकला से चार बजे यात्रा फिर शुरू होगी, दूसरे फेज में दहमीकला से महापुरा पहुंचेगी।

दोनों नेताओं के बीच वॉर को मिटाना जरूरी

बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद अब कांग्रेस हाईकमान राजस्थान के मुद्दे पर फैसला करेगा। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक हाईकमान सचिन पायलट और अशोक गहलोत को चुनावी साल में एक मंच पर लाने का मैसेज देना चाहते हैं। इसके लिए पहले दोनों नेताओं के बीच मौजूदा कोल्ड वॉर को मिटाना जरूरी है। मल्ल्किार्जुन खड़गे ने दोनों नेताओं के बीच सुलह करवाने को कहा है। वहीं पायलट के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के पीछे यह भी एक बड़ा कारण है।

पायलट ने कहा विरोध नहीं करना है

पायलट ने कहा जनसंघर्ष यात्रा का मकसद किसी का विरोध नहीं करना है, इसका मकसद युवाओं के भविष्य को सुरक्षित करना और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज को और अधिक बुलंद करना है। बीजेपी राज में हमने गंभीर करप्शन के आरोप लगाए थे। हमें अब जनता के बीच जाकर काम बताने होंगे। जनता में विश्वास तभी रहता है जब हमने जो वादे किए उन पर कार्रवाई हो।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular