Sunday, July 7, 2024
HomeNationalराजस्थान में कुर्सी को लेकर लड़ाई जारी, अब गहलोत सरकार बचाएंगे किसान...

राजस्थान में कुर्सी को लेकर लड़ाई जारी, अब गहलोत सरकार बचाएंगे किसान की कुर्सी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: राजस्थान में कांग्रेस में कुर्सी की लड़ाई जारी है। बता दें, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के विवाद अभी थमा नहीं है कि इसी बीच एक और कुर्सी लड़ाई में फंस गई है। कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नई जंग शुरू हो गई है। सचिन पायलट जहां कई सालों से मुख्यमंत्री पद के लिए दावा कर रहे हैं। वहीं अब नेता प्रतिपक्ष रहे कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी ने प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए दावा ठोंक दिया है।

बीकानेर में होगो किसान सम्मेलन कार्यक्रम

बता दें कि बीकानेर में किसान सम्मेलन कर रहे हैं। ये सम्मेलन कम शक्ति प्रदर्शन ज्यादा होगा। वे यह कार्यक्रम कर नेताओं को साधने का भी काम करेंगे। डूडी की विधानसभा सीट नोखा के जसरासर गांव में सम्मेलन होगा। सम्मेलन में सीएम गहलोत प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, गोविंद सिंह डोटासरा सहित मंत्री, विधायक और बोर्ड चेयरमैन शामिल होंगे। यहीं नहीं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा भी शिरकत करेंगे।

सीएम गहलोत मूर्ति का अनावरण भी करेंगे

कार्यक्रम में सीएम गहलोत समाजसेवी दानाराम तड़की की 14वीं पुण्यतिथि पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जसरासर के पार्क में मूर्ति का अनावरण भी करेंगे। डूडी 2013 से 2018 तक राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रहे है और वे नोखा सीट से पिछला विधानसभा चुनाव हार गए थे। डूडी एक बार फिर इसी सीट से चुनाव मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में राजस्थान में जब छह माह बाद चुनाव होने हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular