Sunday, July 7, 2024
HomeNationalRajasthan Election 2023 : विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने बनाया ये...

Rajasthan Election 2023 : विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने बनाया ये बड़ा लक्ष्य, कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Rajasthan: भाजपा ने साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए न सिर्फ रणनीति बनाई, बल्कि टारगेट 180 लिया है। बता दें, आगामी दिनों में पार्टी इसी टारगेट को लेकर चुनावी रणनीति पर काम करेगी। नागौर जिले के लाडनू स्थित जैन विश्व भारती के आचार्य महाश्रमण सभागार में शनिवार को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई। वहीं मोदी सरकार की योजनाओं एवं कार्यों को जनता तक पहुंचाने की नसीहत कार्यकर्ताओं एवं जिलाध्यक्षों को दी गई।

भाजपा की योजनाएं का अविष्कार होगा

बता दें कि बैठक में भाजपा नेताओं ने कहा कि राजस्थान में भाजपा मोदी सरकार की ओर से किए गए जन कल्याण के कार्यों के आधार पर ही चुनाव लड़ेगी। केंद्रीय कृषि मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि देश के प्रत्येक क्षेत्र में आमूल चूल विकास हुए हैं, जो अपने आप में एक रेकॉर्ड है। इस बैठक में करीब 394 सदस्यों की उपस्थिति रही, जिसमें 47 विधायक और 22 सांसद शामिल रहे।

सीपी जोशी ने कहा कार्यकर्ता करें अच्छे से काम

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सी.पी. जोशी ने बैठक के प्रारंभ सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और जनता इस सरकार से ऊब चुकी है। वहीं प्रत्येक कार्यकर्ता को चुनावों के लिए जिम्मेदारी के साथ काम करना होगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular