Sunday, July 7, 2024
HomeNationalराजस्थान के सीएम गहलोत को मिला Elon Musk से बड़ा झटका, जानिए...

राजस्थान के सीएम गहलोत को मिला Elon Musk से बड़ा झटका, जानिए क्या है मामला

- Advertisement -

Elon Musk: ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने हाल ही में एक घोषणा कि है, बता दें एलन के एक्शन लेते हुए कुछ वेरिफाइड अकाउंट से फ्री ब्लू टिक हटा दिए गए हैं। जिन लोगों के ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक हटाया गया है उनमें कई बड़े नेता शामिल है। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत समेत विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी और बीजेपी नेता सतीश पूनिया के ट्विटर एकाउंट्स भी शामिल हैं। हालांकि सचिन पायलट, वसुंधरा राजे और गोविंद सिंह डोटासरा के ट्विटर अकाउंट पर अभी भी ब्लू टिक बरकरार है।

एलन मस्क ने की घोषणा

एलन मस्क ने घोषणा की थी कि जो यूजर सब्सक्रिप्शन फीस नहीं देंगे, उनका ब्लू टिक हटा दिया जाएगा। वहीं ब्लू टिक लीगेसी चेकमार्क हटाए जाने की आखिरी तारीख 20 अप्रैल निर्धारित की गई थी। घोषणा के मुताबिक़ 20 अप्रैल रात 12 बजे के बाद ट्विटर ने अपने प्लेटफॉर्म पर वेरिफाइड अकाउंट्स से ब्लू टिक हटा दिए हैं। बताया जा रहा है कि कंपनी ने उन अकाउंट्स से ब्लू टिक हटाए हैं, जिन्होंने ट्विटर ब्लू प्लान के लिए भुगतान नहीं किया था।

इन सभी के हटे ब्लू टिक

बता दें कि ब्लू टिक हटाए जाने वालों में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, क्रिकेटर विराट कोहली, रोहित शर्मा, एक्टर अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular