Saturday, July 6, 2024
HomeNationalपुष्पा गर्ल के 27 वें जन्मदिन पर उनकी अनसुनी कहानी, जाने इन...

पुष्पा गर्ल के 27 वें जन्मदिन पर उनकी अनसुनी कहानी, जाने इन दिनों किसे कर रही हैं डेट

- Advertisement -

जयपुर: (Rashmika Mandanna Birthday) फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली रश्मिका मंदाना आज यानी 5 अप्रैल को अपना 27 वां जन्मदिन मनाएंगी। बता दें कि रश्मिका मंदाना फिल्म पुष्पा की सक्सेस के बाद एक्ट्रेस के सितारे बुलंदियों को छु रहे हैं।

अपने जन्मदिन से पहले ही रश्मिका ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं। फिल्म ‘गीता गोविंदम’ और ‘देवदास’ जोकि तेलुगु भाषा में थी ऐसी हिट फिल्मों में एक्टिंग कर चुकीं रश्मिका का जन्म 1996 में Virajpet में हुआ था।

2016 में एक्टिंग की दुनिया में रखा था कदम 

आपको बता दें कि रश्मिका ने इंग्लिश लिटरेचर, साइकोलजी और जर्नलिज्म में बैचलर ड्रिग्री ली है। कॉलेज के दिनों में ही उन्होंने क्लीन एंड क्लियर फ्रेश फेस का टाइटल जीता था। तभी आज रश्मिका मंदाना फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं।

रश्मिका मंदाना ने 2016 में बनी Kirik Party फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था और तब से लेकर अब तक उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वे आगे ही अपने कदम बढ़ाती गई। उन्होंने ज्यादातर कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है। वह अब तक केवल दो ही बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

इन दिनों इस एक्टर को कर रही डेट

एक्ट्रेस के लिए 2020 सबसे खास रहा क्योकि गूगल सर्च ने साल 2020 में रश्मिका को इंडिया की नैशनल क्रश का खिताब दिया था। रश्मिका मंदाना ‘गीता गोविंदम’, ‘देवदास’, ‘डियर कॉमरेड’, ‘सरिलरु नीकेवरु’ और ‘भीष्म’ सहित कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं। ‘पुष्पा: द राइज’ की सफलता ने रश्मिका की शोहरत को और ज्यादा बढ़ा दिया।

रश्मिका मंदाना का नाम विजय देवरकोंडा के साथ-साथ कई एक्टर के नाम के साथ जोड़ा जा चुका है। लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस का नाम विजय देवरकोंडा को नहीं बल्कि अभिनेता बेल्लमकोंडा श्रीनिवास के साथ जोड़ा जा रहा हैं। रश्मिका और बेल्लमकोंडा को साथ में मुंबई एयरपोर्ट और पब्लिक इवेंट्स में कई बार देखा जा चुका हैं।

हाल फिलहाल ही एक अवॉर्ड शो में बेल्लमकोंडा श्रीनिवास और रश्मिका ने ऑल ब्लैक लुक को कैरी किया था।

जिसमें दोनों एक कपल लग रहे थे। इस तस्वीर के बाहर आने के बाद दोनों के डेटिंग को लेकर खबरें वायरल होने लगी हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और इसके पीछे की सच्चाई क्या है यह सिर्फ रश्मिका ही बता सकती हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular