Sunday, July 7, 2024
HomeNational10 मई को PM मोदी करेंगे नाथद्वारा का दौरा, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी...

10 मई को PM मोदी करेंगे नाथद्वारा का दौरा, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने की तैयारियां

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rajasthan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 मई को नाथद्वारा का करेंगे दौरा। इसके पश्चात दामोदर स्टेडियम में आम सभा को संबोधित करेंगे। बता दें, भाजपा की बैठक में प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि पूरे मेवाड़ के लिए यह गर्व की बात है कि मेवाड़ को मारवाड़ रेलमार्ग से जोडऩे वाली मावली-मारवाड़ रेललाइन आमान परिवर्तन के प्रथम चरण का शिलान्यास श्रीनाथजी की नगरी से 10 मई की सुबह 10 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। इसे लेकर प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां जोर-शोर से चल रही है।

ऐसा होगा पीएम का कार्यक्रम

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने पीएम मोदी के यात्रा की जानकारी दी है। प्रदेश अध्यक्ष जोशी ने बताया कि 10 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्रीनाथजी के दर्शन करेंगे। इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करेंगे एवं कई कार्यक्रमों के लोकार्पण एवं शिलान्यास भी करेंगे। इसके अलावा पीएम मावली मारवाड़ ब्रॉडगेज लाइन का शिलान्यास करेंगे।

पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

मोदी मोदी 10 मई को कई योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। मुख्य तौर पर मावली-मारवाड़ की रेललाइन का शिलान्यास करेंगे। बता दें कि सांसद दीया कुमारी ने बताया कि पहले फेज में मावली से देवगढ़ तक मीटरगेज लाइन को ब्रॉडगेज में बदला जाएगा। वहीं सड़क परियोजना सहित अन्य कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास भी होगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular