Sunday, July 7, 2024
HomeNationalपीएम मोदी आज कांग्रेस को इन मुद्दे पर घेरेंगी, जानिए पूरी खबर

पीएम मोदी आज कांग्रेस को इन मुद्दे पर घेरेंगी, जानिए पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) PM Modi Rajasthan Visit: राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) हिंदुत्व और तुष्टीकरण के मुद्दे पर कांग्रेस को आज राजस्थान के धरती से जमकर घेरेंगे। हालांकि, कर्नाटक में आचार संहिता लगी हुई है, लेकिन राजस्थान से कर्नाटक समेत देश भर में इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल माध्यमों से मोदी की आवाज पहुंचेगी। बता दें कि भाजपा पार्टी ने इसके लिए बाकायदा स्ट्रेटजी तैयार की है। वहीं उदयपुर में कन्हैयालाल तेली टेलर का ‘तन से जुदा’ नारे वाला सिर कलम करने वाला वीभत्स हत्याकांड, जयपुर बम ब्लास्ट के आरोपियों के बरी हो जाने, हिन्दू रैलियों पर पथराव की घटनाओं,अलवर में मंदिर तोड़ने, कर्नाटक में बजरंग दल पर बैन की बात कहने, प्रदेश में अपराध, महिलाओं से रेप, दलितों से अत्याचार, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर फोकस रखकर घेरा जाएगा।

कर्नाटक में मतदान

बता दें कि आज कर्नाटक में मतदान है। आबूरोड मानपुर हवाई पट्टी के ग्राउंड पर प्रधानमंत्री की बड़ी जनसभा रखी गई है। पीएम मोदी के कार्यक्रम हिंदुत्व पर फोकस रखकर डिजाइन किए गए हैं, जिसमें श्रीनाथजी मंदिर दर्शन से लेकर जनसभा तक के कार्यक्रम हैं। वहीं राजस्थान के इस आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र से कर्नाटक चुनाव में बड़ा सियासी मैसेज देने की तैयारी है।

पीएम मोदी का ये है पूरा कार्यक्रम

पीएम मोदी अपने हाथ से ब्राह्मणों को लालन चौक पर प्रसाद और दक्षिणा देंगे। पीएम मोदी श्रीनाथजी को प्रणाम करेंगे और चौकी पर बैठेगे। बैठक में समाधान रीति की परंपरा होगी। इसके बाद मंदिर के मुख्य महाराज विशाल बाबा और मंदिर प्रबंधक सुधाकर उपाध्याय प्रधानमंत्री को फेंटा बांधेंगे, ऊपरना देंगे, रजाई, प्रसाद और पान का बीड़ा देंगे। मोती महल में विशाल बावा प्रधानमंत्री को श्रीनाथ जी की पिछवाई पेंटिंग्स और बुक सौंपेंगे। फिर पीएम मोदी मंदिर से नाथद्वारा के दामोदर स्टेडियम के लिए रवानगी लेंगे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular