Sunday, July 7, 2024
HomeNationalपायलट ने धार्मिक मंच पर सीएम गहलोत को लेकर कहीं ये बड़ी...

पायलट ने धार्मिक मंच पर सीएम गहलोत को लेकर कहीं ये बड़ी बात, हजारों लोग हुए कार्यक्रम में शामिल

- Advertisement -

Jaipur: जयपुर में कांग्रेस पार्टी और सरकार का विधायकों से फीडबैक प्रोग्राम अटैंड नहीं कर शाहपुरा पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने परमानंद धाम खोरी में आयोजित श्री सीताराम महायज्ञ में धार्मिक मंच की सभा को संबोधित करते हुए इशारों में सीएम अशोक गहलोत पर फिर से निशाना लगा दिया। पायलट बोले- अक्सर देखा है कि जो धर्म प्राप्ति कर लेता है। जो सत्ता प्राप्ति कर लेता है, वो पीछे मुड़कर देखता नहीं है। कुछ ऐसे लोग हैं, जो भूल जाते हैं। जब देश में, समाज में वो बहुत बड़े बन जाते हैं, तो अक्सर ऐसा होता है। यह इंसान की प्रवृत्ति है कि वो पीछे मुड़कर देखना भूल जाता है। इसलिए हमेशा याद रखना चाहिए कि हम कौन हैं, कहां से निकलकर आए हैं। किन लोगों ने बचपन में हमें वो मूल्य दिए, वो ताकत दी, आशीर्वाद दिया।

पायलट ने कहीं ये बड़ी बात

सचिन पायलट ने हजारों लोगों के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि ये समय हम सब लोगों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। देश नौजवान है, प्रदेश नौजवान है और हम लोगों को वो सब करना चाहिए, जिससे अपनी पहचान बना सकें। देश के विकास में,उन्नति में और समाज को आगे बढ़ाने में हम क्या योगदान दे सकते है। उसमें धर्म बहुत महत्वपूर्ण है। लेकिन कर्म भी बहुत महत्वपूर्ण है। कर्म ही पूजा है। जो अच्छा किसान है वो किसानी करेगा। जो अच्छा कर्मचारी है, वो मेहनत से काम करे।

हजारों लोग हुए कार्यक्रम में शामिल

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा- माताओं-बहनों का आशीर्वाद, प्यार, दुलार, नौजवानों की ऊर्जा और बड़े बूढ़ों का आशीर्वाद सबसे बड़ी पूंजी है। मुझको जितना प्यार दुलार आशीर्वाद आप लोगों ने दिया है। मैं समझता हूं कि मैं इसके बाद कुछ मांगने लायक नहीं रहा। लेकिन आने वाले समय में हम सब लोगों को एक साथ मिलकर अपने प्रदेश, देश और मानवता की भलाई के लिए काम करना होगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular