Saturday, May 18, 2024
HomeNationalParliament Security Breach मामले राजस्थान से वर्तमान राजसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने...

Parliament Security Breach मामले राजस्थान से वर्तमान राजसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने बीजेपी को ठहराया जिम्मेदार!

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Parliament Security Breach: संसद का वींटर सेशन चल रहा है। इसी दौरान बुधवार 13 दिसंबर को दो लोगों ने सुरक्षा व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए वीसीटर विंग से छलांग लगा दी। इस दौरान इन लोगों ने स्मोक कैंडल जलाई जिसके बाद पूरी लोकसभा में धुंआ ही धुआं नज़र आने लगा। हालांकि बाद में दोनों को हिरासत में ले लिया गया। जिसके बाद संसद के दोनों सदनों को स्थगित कर दिया गया। इसी मुद्दे को लेकर आज संसद में विपक्ष बीजेपी के सामने कई सवाल खड़े कर रहा है। वे घटना के लिए सरकार को दोषी ठहरा रहा है।

भाजपा सरकार है जिम्मेदार

संसद सुरक्षा मामले में अब राजस्थान से वर्तमान राजसभा सांसद और कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने बीजेपी को दोषी ठहराया डाला। मीडिया से बात करते दौरान उन्होने कहा,’…मैं पूरी तरह से सरकार को दोषी मानता हूं…पिछली बार जब हमला हुआ था तो वे अंदर नहीं जा पाए थे लेकिन इस बार वे लोकसभा पहुंच गए…अगर हम अब भी चुप हैं तो हम अपना कर्तव्य नहीं निभा रहे हैं.।’

मीडिया से भी बातचीत के दौरान कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा सदन में लाया गया ये बंब एक घटक बम भी हो सकता था। उन्होंने कहा कि विजितर्स विंग से कूदने वाले लोगों को बीजेपी सांसद ने पास जारी किए थे। इसलिए गृह मंत्रालय और गृहमंत्री अमित शाह को इसका जवाब देना होगा।

 

 

सुरक्षा व्यवस्था की धज्जियां उड़ा दी

बुधवार संसद भवन में इस समय विंटर सेशन चल रहा था। इसी दौरान दो लोगों ने संसद भवन से की वीसीटर विंग से छलांग लगाकर पूरी सुरक्षा व्यवस्था की धज्जियां उड़ा दी।

 

ये भी पढ़ें-https://rajasthan.indianews.in/rajasthan/parliament-two-people-launch-security-flights-on-anniversary-of-parliamentary-attack/

Rajasthan: ‘लोगों पर मोदी जी का जादू था..’,PM मोदी के लिए…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular