Sunday, July 7, 2024
HomeNationalमंत्री खाचरियावास ने गहलोत-पायलट को लेकर कहीं ये बड़ी बात, हर जगह...

मंत्री खाचरियावास ने गहलोत-पायलट को लेकर कहीं ये बड़ी बात, हर जगह हो रही चर्चा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Rajasthan: विधानसभा चुनाव से पहले जन्मदिन पर इसे खाचरियावास का बड़ा शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है। इस बीच खाद्य आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रदेश में अपनी कांग्रेस सरकार में चल रही सियासी खींचतान के बीच सरकार रिपीट करने के लिए बिना नाम लिए गहलोत-पायलट और अन्य नेताओं को अपने अहम को खत्म करने की बात कही है। बता दें कि खाचरियावास ने कहा कि सबसे पहले नेताओं को अपने अहम को त्यागना होगा। क्योंकि प्रदेश में आज हमारी सरकार फिर से बनने की स्थिति बन रही है, लेकिन आपसी खींचतान की वजह से इसका खामियाजा उठाना पड़ सकता है। खाचरियावास ने कहा कि मैं हमारे प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा से मिलने दिल्ली जाऊंगा और यह झगड़ा खत्म करवाकर रहूंगा, मैं डरने वाला नहीं हूं।

मंत्री खाचरियावास ने कहा पायलट आज केवल एक विधायक

वहीं खाचरियावास बोले- इसके लिए मैं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी मुलाकात करूंगा। हम अगले 15 दिन में सब कुछ सॉर्ट आउट कर लेंगे। उन्होंने कहा- सरकार रिपीट करने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट को भी अपने अहम को छोड़ना होगा। बता दें कि सचिन पायलट का समर्थन करते हुए खाचरियावास ने कहा- सरकार में आज एक के पास कुछ नहीं है और एक के पास सब कुछ है, ऐसा नहीं चल सकता। पायलट आज केवल एक विधायक हैं। उन्होंने कहा है कि वो भ्रष्टाचार के खिलाफ जो आवाज उठा रहे हैं, वो सही है। कर्नाटक में भी हमने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर ही सरकार बनाई है। हम जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं।

मंत्री खाचरियावास ने गहलोत-पायलट को लेकर कहीं ये बड़ी बात

खाचरियावास ने कहा-आप कांग्रेस के लिए इससे ज्यादा समर्थन क्या चाहते हो कि जब मुख्यमंत्री फील्ड में जाते हैं तो भीड़ है, मंत्री जा रहे हैं तो भीड़ है, सचिन पायलट जा रहे हैं तो भीड़ है। भीड़ तो कांग्रेस के साथ है। कांग्रेस के हर नेता के साथ भीड़ ही भीड़ है, हर कार्यकर्ता के साथ भीड़ है। लेकिन बीजेपी के पास भीड़ नहीं है। बीजेपी के नेता कल खाचरियावास में मेरे गांव गए। खाचरियावास तो मैं ही नाम के आगे लगाता हूं। मेरे कारण ही खाचरियावास पहचाना जाता है। इस वक्त खाचरियावास मैं लिखता हूं तभी तो जाना जाता है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular